Categories: बॉलीवुड

रिया के लेपटॉप से अभी अभी हुआ ड्रग्स पार्टी पर खुलासा, शीर्ष 25 हस्तियां शामिल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय एजेंसी ने ड्रग कॉर्टेल से जुड़ी एक सूची तैयार की है, जिसमें बॉलीवुड के शीर्ष 20 से 25 हस्तियों के नाम शामिल हैं. सूत्रों ने बताया कि यह नाम बॉलीवुड के ए, बी और सी कैटेगरी से हैं और यह नाम पूछताछ के दौरान रिया और शौविक ने एनसीबी को बताए हैं.

बता दें कि NCB ने पहले रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा था और महत्वपूर्ण डिजिटल सबूत जब्त किए थे। सूत्रों ने बताया है कि रिया और शौविक के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और फोन डेटा ने इन शीर्ष 20-25 बॉलीवुड हस्तियों का नाम मिला है, जो कथित तौर पर ड्रग कार्टेल से जुड़े होने का संकेत देता है।

सूत्रों ने यह भी कहा है कि NCB ने एक डोजियर तैयार किया है और अगले 10 दिनों में इन हस्तियों को समन जारी किया जाएगा।

बता दें कि ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक, अब्बास लखानी, दीपेश सांवत,कैजान इब्राहिम, बासित परिहार, सैमुअल मिरांडा और जैद क गिरफ्तार किया है और इनपर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दीपेश और सैमुअल ने ड्रग्स को लेकर किया खुलासा

इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व कर्मचारी दीपेश सावंत और घर के मैनेजर मित्र सैमुअल मिरांडा, जिन्हें शनिवार को उनकी गिरफ्तारी के बाद NCB द्वारा ग्रिल किया गया इस दौरान उन्होंने सुशांत के मुंबई आवास और उनके फार्म हाउस में आयोजित होने वाली पार्टियों का पूरा विवरण दिया।

सूत्रों ने बताया कि दोनों ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के दौरान कुछ बड़े लोगों का नाम भी लिया है। इसके अलावा, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने भी कथित तौर पर सुशांत के निवास पर ड्रग्स  सेवन करने वाले सभी लोगों के बारे में खुलासा किया। उन्होंने यह भी बताया कि पार्टियों में भाग लेने वाले लोगों द्वारा कौन सी दवाओं का सेवन किया गया था।

Leave a Comment