Categories: बॉलीवुड

NCB ने मांगी Rhea Chakraborty की 14 दिन की न्यायिक हिरासत, फिर भी जेल नहीं जायेगी, जाने क्यों

रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी चल रही है. उनके वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट के सामने अपील करेंगे कि रिया चक्रवर्ती को बेल दी जाए. रिया चक्रवर्ती का सीधे तौर पर ड्रग कंज्यूम करने का कोई सबूत नहीं मिला है. जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया, वे सुशांत के लिए और उनके अंडर में काम करते थे. इन्हीं आधारों पर रिया चक्रवर्ती के जमानत की मांग की गई है. साथ ही NCB ने रिया के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की है. देखें

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज एनसीबी ने बड़ा एक्शन लेते हुए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था। ऐसे में अब तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। इस केस में एनसीबी के साथ ही साथ सीबीआई और ईडी भी जुटे हैं।

जेल नहीं जाएंगी रिया चक्रवर्ती

बता दें कि अगर रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिलती है तो भी रिया जेल नहीं जाएंगी और  आज की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) दफ्तर में ही गुजरेगी। दरअसल सूर्यास्त के बाद जेल में एंट्री नहीं होती है। ऐसे में रिया को भायखला जेल नहीं भेजा जा सकता है।

Leave a Comment