Categories: बॉलीवुड

सुशांत का दिल तोड़के अब NCB दफ्तर के चक्कर काट रही रिया चक्रवर्ती, फिर से होगी पूछताछ?

बॉलीवुड : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली रिया चक्रवर्ती एक बार फिर सुर्खियों में है। बता दें कि जमानत के बाद रिया को रविवार रविवार यानी 3 जनवरी को भाई शौविक के साथ मुंबई में नए घर की तलाश करते हुए देखा गया।

जिसके बाद से ही रिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह भाई शौविक के साथ नजर आ रही है। बात दें कि रिया के परिवार वाले पिछले कई दिनों से नए आशियाने की तलाश कर रहे हैं। इस दौरान दोनों को NCB दफ्तर में भी देखा गया था।

बता दें कि रिया ने फोटोज में स्वेटशर्ट पहने हुयी थी, जिसपर लिखा हुआ था प्यार ताकत है। सुशांत मामले में नाम आने और ड्रग्स कनेक्शन होने के बाद एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था। कई दिनों तक जेल में रहने के बाद वह अक्टूबर में जेल से बाहर आ गयी थी। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसी ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए थे। उन्हें 2 दिसंबर को बेल मिली थी। जिसके बाद से ही दोनों को बहुत कम ही देखा गया है। लेकिन अब नए घर की तलाश में पूरा परिवार घूम रहा है।

बता दें कि हाई कोर्ट से मिली जमानत में रिया और शौविक को यह निर्देश दिया गया था कि वह हर महीने के पहले सोमवार को एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी देंगे। जनवरी 2021 के पहले सोमवार को रिया और शौविक अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंचे और अपनी हाजिरी लगाई।

Leave a Comment