Categories: मनोरंजन

राखी की शर्मनाक बयान : अरुण जेटली मरगे मुझे 10 दिन पहले पता था !

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अरुण जेटली आज हमारे बीच नहीं रहे.काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं अरुण जेटली ने कल एम्स में अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर आते ही लता मंगेशकर, अनिल कपूर और अजय देवगन सहित बॉलीवुड जगत के हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया.

The Bharatnama – You Tube

वही राखी सावंत ने इस पर एक अजीबोगरीब बयान दिया जो काफी शर्मनाक बताया जा रहा है. राखी सावंत ये दावा करती नजर आ रही हैं कि उन्हें जेटली के निधन के बारे में पहले से पता चल गया था और उनके पास ऐसी ईश्वरीय शक्ति है जिससे उन्हें कई बार चीजें पहले से मालूम चल जाती हैं. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने वीडियो में कहा, “दोस्तों नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं. वो हमारे बीच नहीं रहे. मैंने एक हफ्ते पहले नहीं 10 दिन पहले ही कह दिया था.” राखी सावंत को यूं अप्रत्यक्ष रूप से अरुण जेटली के निधन का मखौल उड़ाना भारी पड़ सकता है. तमाम यूजर्स ने नेगेटिव कमेंट किए हैं वही इस बात को शर्मनाक बताया है.

आपको राखी सावंत के इस बयान पर उन्हें क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं और इसी तरह की खबरें पाने के लिए हमें फॉलो जरूर करें.

UC News : UC News

Leave a Comment