22 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन ने मारी करोड़ों रुपए के तंबाकू विज्ञापन को लात, वजह जीत लेगी आपका दिल

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म की स्टोरी से लेकर गाने सभी काफी ज्यादा हिट रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ जानी-मानी अदाकारा राधिका मंदाना भी नजर आई थी। जिन्होंने श्रीवल्ली का किरदार निभाया था।

google news
Allu Arjun Vimal Ad 1

बता दें कि इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही दोनों कलाकार लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन की बात की जाए तो वह पहले से ही साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं। आज वें दौलत और शोहरत दोनों ही मामलों में किसी से कम नहीं है।

Allu Arjun Vimal Ad 2

फिल्मी दुनिया के ज्यादातर कलाकार दौलत कमाने के लिए कई तरह के विज्ञापन में भी नजर आते हैं। कलाकार की लोकप्रियता के अनुसार उन्हें विज्ञापन के भी बड़े-बड़े ब्रांड के ऑफर मिलते हैं। ऐसा ही ऑफर हाल ही में अल्लू अर्जुन के पास में भी आया पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन को तंबाकू कंपनी द्वारा करोड़ों रुपए अपने एडवरटाइजमेंट के लिए मिल रहे थे।

Allu Arjun Daughter Arha

लेकिन उन्होंने इस विज्ञापन को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वे ऐसी कोई काम को नहीं करेंगे जो कि इंसान के हित में ना हो। इसलिए उन्होंने तंबाकू के विज्ञापन के ऑफर को ठुकरा दिया। साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार होने के साथ ही अल्लू अर्जुन अपनी फिल्मों को लेकर अलग तरह की ही पॉलिसी अपनाते हैं उन्होंने इस बात का भी ऐलान किया है कि वे सीक कोई भी फिल्म नहीं बनाएंगे जो अब अपने परिवार के साथ बैठकर ना देख सके।

google news
vimal ad ajay devgan shahrukh khan akshay kumar

बताते चलें कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिक्कत कलाकार ऐसे हैं जो तंबाकू का एडवर्टाइजमेंट करते हुए नजर आते हैं इनमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। लेकिन जिस तरह से अल्लू अर्जुन ने अपनी पॉलिसी अपना ही है ऐसा बॉलीवुड कलाकारों को भी करना चाहिए। क्योंकि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा ही स्पष्ट तंबाकू के पैकेट में लिखा जाता है कि तंबाकू स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है लेकिन इसके बाद भी इसका काफी ज्यादा उपयोग होता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles