अल्लू अर्जुन की राह पर चलें अक्षय कुमार पोस्ट साझा कर मांगा माफीनामा, तंबाकू के विज्ञापन को लेकर कही यह बात

हमेशा अपनी शानदार फिल्मों के लिए चर्चाओं में रहने वाले अक्षय कुमार इन दिनों काफी ज्यादा विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में एक विज्ञापन के ऐड को लेकर अक्षय कुमार को खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी के चहेते कलाकार कहलाने वाले अक्षय कुमार का हाल ही में एक विज्ञापन सामने आया है। जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और अजय देवगन पान मसाला का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं।

google news
Akshay Kumar Allu Arjun Vimal Ad

अक्षय कुमार का इस तरह से पान मसाला को लेकर प्रमोशन करना अब उनके चाहने वालों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। उनका यह विज्ञापन सामने आने के बाद से ही लगातार उन्हें सोशल मीडिया ट्रोल किया जा रहा हैं। वहीं अब फैंस की नाराजगी को देखते हुए अक्षय कुमार ने अपनी तरफ से माफीनामा मांगा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बड़ी सी पोस्ट साझा करते हुए माफीनामा मांगा है जिसके बाद से एक बार फिर से चर्चाओं में है।

पोस्ट साझा करते हुए अक्षय कुमार ने अपने सभी चाहने वालों से माफी मांगी है। उन्होंने फैंस को भी कहा है कि वह कभी भी नशीले पदार्थों का प्रमोशन नहीं करते हैं। मैं खुद इन चीजों का सेवन नहीं करता हूं लेकिन जिस तरह से बीते कुछ दिनों में आप लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली है मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और सभी से माफी मांगता हूं आपकी जो भी प्रतिक्रिया विमल पान मसाला को लेकर है। में पान मसाला का ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles