NCB ने मशहूर फिल्म निर्माता के घर पर डाली रेड, भारी मात्रा में सामग्री बरामद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा डाला गया जिसमें काफी मात्रा में मा’दक पदार्थ प्राप्त हुए हैं छापेमारी निरंतर जारी है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारत की जनता के चहेते सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मिलकर काम कर रही थी।

फिरोज नाडियाडवाला के घर छापेमारी

हमें यह जानकारी मिली है कि NCB ने फिल्म स्टार्स के बाद अब बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर अपना शिकंजा कसा है। एनसीबी द्वारा की गई कार्यवाही के दरमियान बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फिरोज नाडियाडवाला के घर से काफी मात्रा में ड्र-ग्स प्राप्त हुई है। एनसीबी ने छापेमारी के दौरान प्राप्त हुए सबूतों के आधार पर नाडियावाला को समन भेजने का निश्चित किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार देर रात मुंबई में बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला के घर पर छापेमारी की। अभी तक की हुई जांच पड़ताल के मुताबिक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फिरोज नाडियावाला के घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को लगभग 10 ग्राम ड्र-ग्स बरामद हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिरोज नाडियावाला का फोन भी जप्त कर लिया है और उन्हें समन भेजने की तैयारी कर ली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जिस समय फिरोज नाडियावाला के घर पर छापेमारी करी थी उस समय फिरोज नाडियावाला अपने घर पर उपस्थित नहीं थे।

अभी तक की कार्यवाही की जो हमें खबर प्राप्त हो रही है उस खबर के मुताबिक लोखंडवाला, अंधेरी, नवी मुंबई और मलाड जैसे पॉश इलाकों में NCB की जाँच चल रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड हस्तियों को ड्र-ग्स सप्लाई करने वाले एक पेडलर को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम स्माइल शेख है। इसके साथ अन्य चार लोगों को भी गिरफ्त में ले लिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जानकारी दी है कि इन पेडलर्स के पास से बहुत अधिक मात्रा में ड्र-ग्स बरामद हुई है और आगे की कार्यवाही जारी है।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई हुआ था गिरफ्तार

कुछ दिनों पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्त में लिया था। एनसीबी को अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स के पास से काफी मात्रा में ड्र-ग्स बरामद हुई थी जिसमें कि ह-शीष और एल्प्रा-जोलम की गोलियां शामिल थी। एनसीबी ने मुंबई के पेडलर्स पर जब अपनी नकेल कसी तो एनसीबी को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का नाम मिला और उनकी ड्र-ग्स डिलीवरी में मुख्य भूमिका सामने आई।

अभी तक एनसीबी ने मुंबई के 22 पेडलर्स को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। अभी सियालो स्टेट्स एनसीबी के 23 वें शिकार है और एनसीबी लगातार पेडलर्स और डीलर्स पर अपनी नकेल कसती जा रही है। हो सकता है आने वाले दिनों में कई और बड़े नाम सामने आए जो इस गोरख-धंधे में शामिल है।

sushant singh

Author at Viralsandesh and Editor in Viral News Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *