24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Priyanka Chopra 12 महीने से पति Nick Jonas से थीं दूर, दर्द बयां करते हुए कहा मैं अकेली थी लेनिक Nick ने…

हिंदी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जितनी ज्यादा फेमस रही है उतनी ही ज्यादा वहां अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हो गई है। बता दे कि उन्होंने आप मेरी के सिंगर निक जोनास ए शादी की है और जिसके बाद से ही वे इंडिया से बाहर विदेश में रह रही है और लगातार एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सभी के साथ में जानकारी साझा करते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में इतनी ज्यादा व्यस्त थी कि वे अपने परिवार और अपने पति से 12 महीने तक दूर रही थी।

- Advertisement -

Priyanka Chopra Nick Jonas 1

परिवार से काफी समय से दूर थी प्रियंका

इस बात की जानकारी उन्होंने देते हुए कहा कि उनके लिए यह पल काफी है उसी की तो भरा रहा जो कि इस तरह से उन्हें अपने परिवार और अपने पति से अलग रहना पड़ा लेकिन फिल्म शूटिंग के चलते उन्हें यहां करना पड़ा। अभिनेत्री साफ तौर पर कहा कि उनके लिए यह वर्ष काफी चुनौतीपूर्ण और कठिन रहा है कि जिस तरह से उन्होंने शिरीष की शूटिंग को लेकर इधर से उधर अकेले यात्रा की और साथ ही वह काफी समय से अपने परिवार और अपने पति से दूर रही है इस बात को वे बखूबी जानती है।

Priyanka Chopra Nick Jonas

पॉडकास्ट के माध्यम से बयां किया अपना दर्द

बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जानकारी दी है कि वह इस तरह से बाहर शूटिंग में व्यस्त रही तो उन्हें अपने घरवालों से मिलने से पहले क्वारंटाइन में रहना पड़ता था। जो कि कोरोना की गाइडलाइन है इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में ‘लेडीज फर्स्ट विद लॉरा ब्राउन’ पॉडकास्ट से बात करते हुए जानकारी साझा की है किस तरह से इस महामारी की वजह से प्यार करने वालों के बीच में काफी परेशानी आ गई इतना ही नहीं उन्होंने अपने प्रतिनिधियों ने और अपने बारे में बताया कि वे दोनों अपनी फीलिंग और अपनी महत्वाकांक्षाओं को बहुत अच्छे से समझते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस दौरान प्रियंका ने अपनी और निक जोनास के बीच की बातों को भी सभी के साथ में साझा करते हुए बताया कि दोनों ही एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं दोनों एक दूसरे का हमेशा साथ देते हैं। उन्होंने कहा है कि पिछले 1 साल में निक जोनास में काफी बदलाव देखने को मिले हैं मैंने अपने आप को काफी बदला है। हम दोनों ने इतना बड़ा मुकाम अपनी मेहनत से बनाया है तो दोनों ही अपने करियर को लेकर भी बहुत ज्यादा बातों को समझते हैं इसीलिए हमारे बीच में इतनी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और दोनों के बीच में काफी अच्छा प्यार है लगातार हम टच में रहते हैं और बातें किया करते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!