29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

Indias Got Talent के मंच जमकर भड़की Shilpa Shetty-Kiran Kher, बादशाह का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड अभिनेत्री और जाने माने कलाकार अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर एक बार फिर बतौर जज ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में नजर आ रही है। बता दें कि वे पिछले काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही थी उनका उपचार चल रहा था। वहीं उन्होंने कुछ समय पहले ही टीवी सीरियल पर अपनी दौबारा वापसी की है और इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

New WAP

Badshah Crying Kiran Kher Shilpa Shetty

किरण खेर और शिल्पा ने लगाई बादशाह को फटकार

जिसमें किरण खेर मशहूर रैपर बादशाह को डांटती हुई दिखाई दे रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि बादशाह का हाल ही में एक गाना रिलीज हुए ‘जुगनू’ रिलीज हुआ है जो काफी ज्यादा चर्चाओं में है, और इसका वे जमकर प्रमोशन कर रहे हैं ऐसे में वे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर भी पहुंचे थे। जहां उनको जज किरण खेर के डांट का सामना करना पड़ा। चलो आपको बताते हैं कि आखिरकार बादशाह को किरण खेर की डांट क्यों खानी पड़ी।

New WAP

Kiran Kher Shilpa Shetty Angry Badshah 1

बादशाह पर बरसी किरण खेर

बता दें कि बादशाह की वजह से इस शो के सभी जज को तकरीबन 15 मिनट तक उनका इंतजार करना पड़ा इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो के माध्यम से दी है शिल्पा भी इस शो की जज है और उन्होंने बताया कि बादशाह की वजह से उन्हें 15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा, बस इसी बात से नाराज किरण खेर ने बादशाह के आते ही उनकी क्लास लगा दी। बादशाह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

बादशाह के लेट आने का कारण बताते हुए किरण खेर ने कहा है कि उनको तैयार होने में ही इतना ज्यादा टाइम लग जाता है कि वे कहीं जाने में लेट हो जाते हैं। आखिरकार उन को तैयार करने वाले उनके बालों में ऐसा क्या करते हैं। उन्हें इतना समय लग जाता है। बता दें कि फिर इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी रिएक्शन देती है कि आज तो बादशाह बाल बाल बचे अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!