बिस्तर पर Priyanka Chopra को नहीं मिल पाता Nick के साथ सुकून, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अब हिंदी फिल्मों में बहुत कम नजर आती है बता दें कि उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाददेश छोड़ दिया वह अपने पति के साथ लॉस एंजलिस में ही रहती है बता देंगे दोनों पति-पत्नी के बीच में काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है दोनों ही अपनी-अपनी फील्ड में काफी प्रसिद्ध हैं।

google news
priyanka chopra sad

जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ रही है। तो वहीं उनके पति भी अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीत ते हुए नजर आते हैं। बता दें कि दोनों के बीच शादी के बाद से ही काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा प्यार करते हैं हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शेरों की से की माध्यम से पहली बार मां बन गई है इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नी का भी ज्यादा खुश है।

प्रियंका चोपड़ा विदेश में अपने पति निक जोनस के साथ रहते हुए काफी अलीशान जिंदगी जीती है। बता दें कि वह आज जिस घर में रहती है वह इतना आलीशान बना हुआ है कि जिस की चर्चाएं जोर शोर से होती है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने घर से जुड़ी तस्वीरों को साझा करती रहती है। हाल ही में उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था। जिसमें वे स्विमिंग पूल में बिकनी में नहाती हुई नजर आ रही थी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने घर में रहने वाली डायना नाम की पेट्स के साथ भी के साथ में भी तस्वीरों को साझा करती रहती है वह उनसे बहुत प्यार करती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डायना को प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने गिफ्ट के तौर पर दिया था जो आज उन्हें काफी ज्यादा परेशान करती हुई नजर आती है। एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया था कि जब रात में वे निक जोनस के साथ सोती है तो डायना उनके बिस्तर पर दिन में आकर सो जाती है।

google news

डायना को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि ऐसा अधिकतर रातों में ही होता है जब वह अपने पति के साथ अपने बेडरूम में सोती है अचानक डायना आ जाती है और हम दोनों के बीच में आकर सो जाती है इस वजह से हम दोनों की नींद भी खराब हो जाती है और बार-बार डायना को भगाने पर भी वह वहां से नहीं जाती है। वर्क फ्रेंड की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा जल्दी हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हो ने आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म व्हाइट टाइगर में देखा गया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles