दोस्ती और प्यार में मिले धोके से पूरी तरह टूट गए थे दिनेश कार्तिक करना चाहते थे आत्महत्या? लेकिन…

भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे धाकड़ बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आज इंटरनेशनल मैच से कोसों दूर लेकिन उन्होंने भारत की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कई शानदार पारियां खेली है। इतना ही नहीं वह अपनी शानदार कीपिंग के भी लिए भी पहचाने जाते हैं। इन दिनों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं।

google news
Dinesh Kartik

दिनेश कार्तिक ने खेले गए अब तक के मुकाबलों में काफी शानदार बल्लेबाजी की हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं दिनेश कार्तिक के जीवन में एक ऐसा भी समय आ गया था। जब वे अपनी जीवन लीला ही समाप्त करने वाले थे। जब पत्नी और दोस्त के धोखे ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया था। चलो आज इस आर्टिकल में हम आपको दिनेश कार्तिक के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी जानकारियां देने वाले हैं जिससे बहुत कम लोग ही अब तक अवगत हो पाए हैं।

दरअसल, दिनेश कार्तिक का क्रिकेट करियर काफी ज्यादा सफल रहा है उन्होंने हर फॉर्मेट में काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए कई बड़े रिकॉर्ड भी बनाए हैं। उन्होंने बहुत से मौके पर भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी की है जिसके लिए आज भी उनकी काफी ज्यादा तारीफ होती है। क्रिकेट में सफल रहने वाले दिनेश कार्तिक अपनी लव लाइफ में असफल रहे।

बता दें कि उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त निकिता बंजारा से साल 2007 में शादी की थी। दोनों के बीच में काफी कुछ अच्छा चल रहा था दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे थे। जिस समय दिनेश कार्तिक ने अपनी दोस्त निकिता से शादी की उस समय वह कर्नाटक टीम का हिस्सा थे क्रिकेट और प्यार दोनों में असफल रहने वाले दिनेश कार्तिक के जीवन में आगे चलकर इतना खतरनाक मोड़ आने वाला है।

google news

इसका अंदाजा उन्होंने भी कभी नहीं लगाया था। अच्छा जीवन जीने वाले दिनेश कार्तिक के लिए भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मुरली विजय सबसे बड़ा झटका लेकर आए। जिसका उन्होंने भी कभी अंदाजा नहीं लगाया था। निकिता और मुरली विजय के बीच में एक मुलाकात ऐसी हुई जो धीरे धीरे प्यार में बदल गई नतीजा यह निकला की निकिता ने अपने ही पति दिनेश कार्तिक को धोखा दे दिया।

निकिता और मुरली विजय के बीच पहली ही मुलाकात में इतनी ज्यादा नजदीकया बन गई कि उन्होंने अपने पति दिनेश कार्तिक को भी धोखा दे दिया और उनके दोस्त मुरली विजय के साथ हुए चली गई बता दे कि इस बड़े धोखे को दिनेश कार्तिक सहन नहीं कर पाए और अपनी पत्नी को नहीं भुला सके उन्होंने क्रिकेट को भी छोड़ दिया था।

हालांकि दिनेश कार्तिक के कार्य को लेकर चलने वाली खबर बना दे सारी अफवाह है जिसको लेकर एक क्रिकेट एक्सपर्ट ने फैक्ट चेक भी किया है। उन्होन इस फैक्ट चेक में दिनेश कार्तिक के करियर से जुड़ी तमाम जानकारियां साझा की है जिसमें उन्होंने बारीकी से बताया है कि दिनेश कार्तिक को लेकर चली काफी सारी खबरें अफवाह है जिन्हें घुमा फिरा कर पेश किया गया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles