पूजा भट्ट ने बताई अपने पिता महेश भट्ट की काली सच्चाई, कहा – वो नशे में अक्सर बेकाबू हो जाते और….

90 के दशक की जानी-मानी अदाकारा पूजा भट्ट चाहे आज फिल्मों से कोसों दूर हो लेकिन आज भी अपनी खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा पहचानी जाती है। अपने फिल्मी करियर में पूजा भट्ट ने काफी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में इस्क्रीन शहर की उन्हें स्क्रीन पर काफी ज्यादा पसंद किया गया। लेकिन पूजा भट्ट ने अचानक की बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

google news
Pooja Bhatt Aligation Mahesh Bhatt 4

चाहे पूजा भट्ट फिल्मों से दूर हो लेकिन आज भी वह लाइमलाइट में बनी हुई रहती है। बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के दौरान उनकी तस्वीर और वीडियो भी सामने आई थी जिसमें काफी ज्यादा ग्लैमर दिखाई दे रही थी। पूजा भट्ट अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पिता के साथ केमिस्ट्री को लेकर चर्चाओं का विषय रही है। हाल ही में उनका एक ऐसा ही चौंकाने वाला बयान सामने आया है इसके बाद पूजा भट्ट की जमकर चर्चा चल रही है।

Pooja Bhatt Aligation Mahesh Bhatt 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा भट्ट द्वारा किया गया यह खुलासा काफी पुराना है जो कि उन्होंने अपने पिता जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट को लेकर किया है। इस खुलासे में पूजा भट्ट ने बड़ी बेबाकी से बताया कि किस तरह से उनके पिता जब आधी रात को नशे की हालत में घूमते हुए घर आते थे। तब उनकी मां का कुछ इस प्रकार का रिएक्शन हुआ करता था। अपने इस खुलासे में पूजा भट्ट ने बताया कि जब वह और उनकी बहन आलिया काफी छोटी थी उस समय उनके पिता नशे की आदत से काफी ज्यादा परेशान थे नशा करके घर आते थे।

Pooja Bhatt Aligation Mahesh Bhatt 2

ऐसे में मां सोनी राजदान उन पर काफी भड़क उठती थी कई बार तो ऐसा भी हुआ कि उन्हें बालकनी में पिता को बंद करना पड़ाहालांकि हम दोनों बहनों की वजह से ज्यादा चिल्ला चोट नहीं हुआ करती थी। लेकिन मां इतनी ज्यादा गुस्सा हो जाया करती थी कि गुस्से में वे पिता महेश भट्ट की किताबें फाड़ दिया करते थी। पूजा ने आगे अपने खुलासे में बताया कि पिता के नशे की वजह से घर में काफी विवाद हुआ करते थे और हर बार मां पिता को या तो बालकनी या फिर बाथरूम में बंद कर दिया कर दी थी ऐसे में वे अपने पिता को ही स्थिति में देखा कि रोती थी।

google news
Pooja Bhatt Aligation Mahesh Bhatt 3

लेकिन उनकी मां यह कहते हुए चुप कर देती थी कि उन्हें मां और अपने पिता में से किसी एक को चुनना है पूजा भट्ट ने बताया कि वह हमेशा से अपने पापा की चाय पी रही है और उन्होंने उनसे बहुत प्यार किया है उनकी जिंदगी उनके नाम पर ही है आज भी अपने पिता से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग रखती है यही कारण है कि उनका भाइयों ने पिता की चमची कहता है। पूजा भट्ट के खुलासे पर जमकर रिएक्शन भी देखने को मिले थे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!