शिल्पा शेट्टी के 11 साल के बच्चे ने कहा दुनिया को अलविदा, टूट चुकी है पूरी तरह शिल्पा अंदर से ये है पूरा सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी हिंदी फिल्मों में अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी है। 90 के दशक से अपने करियर की शुरूआत के बाद से आज भी लाज़बाब एक्ट्रेस हैं। शिल्पा शेट्टी ने अब तक कई हिट फिल्म की हैं। अदाकारा आज भी अपनी अदाओं से लोगो को दीवाना बनाती हैं। शिल्पा शेट्टी न केवल फिल्म बल्कि वे कई रियलिटी टीवी शो में बतौर जज नजर आती हैं।

google news
shilpa shetty 11 year old baby died

दो बच्चों की मां शिल्पा शेट्टी आज भी अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस के लिए पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिटनेस क्वीन के नाम से पहचानी जाती है। इतना ही नहीं अदाकारा सोशल मीडिया पर हेल्थ टिप्स को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। साथ ही वे योगा क्लासेस भी लेती जिसके चलते उन्हें हर कोई जानता हैं। शिल्पा शेट्टी की निजी जिंदगी पर बात की जाए तो वे बहुत ही खुशमिजाज हैं।

फिल्मी दुनिया में रहते हुए कई कलाकारों के साथ शिल्पा शेट्टी का नाम जुड़ा हैं। लेकिन उन्होंने जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ में शादी की है और आज अपने पारिवारिक जीवन में काफी ज्यादा खुश है। दोनों पति-पत्नी के बीच में भी काफी अच्छा रिश्ता देखने को मिलता है। शिल्पा फिल्मों से दूर रहने के बाद भी हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में रही हैं।

रो-रोकर शिल्पा का भी हाल खराब

shilpa shetty 11 year old baby died 1

हाल ही शिल्पा ने एक बड़ा बयान देकर सभी को काफी ज्यादा हैरानी में डाल दिया है। अपने बयान में उन्होंने कहा है कि वे फिलहाल बहुत बुरे और दर्द भरे दौर का सामना कर रही है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उनका बेटा आज उनके बीच नहीं उनके जिगर के टुकड़े ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिससे वे बेहद प्यार करती थी।

google news

बता दें कि एक्ट्रेस का यह बच्चा उनके सबसे करीब था। बेटे के अचानक चले जाने के बाद अभिनेत्री टूट गई है। आज उनका परिवार गम में है। उनका यह बेटा सबसे बड़ा था। जो अब इस दुनिया मे नहीं है। दरअसल, हम जिस बेटे की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं शिल्पा शेट्टी का डॉगी था। जो पिछले काफी सालों से उनके परिवार का हिस्सा था। उनके बच्चों को भी डॉगी से काफी ज्यादा प्यार था। लेकिन अचानक उसके दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद सब काफी गम में है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!