Categories: देश

Bill के साथ GST, पीएम मोदी की इस तस्वीर पर यूं मजे ले रहे लोग

सोमवार 18 नवंबर को बिल गेट्स के साथ मुलाकात के बाद मोदी ने यह तस्वीर ट्वीट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। लोगों ने इस पर मीम्स बनाने शुरू कर दिए। मीम्स में सोशल मीडिया यूजर्स प्रधानमंत्री को ट्रोल करते दिखे। लोगों ने लिखा Bill के साथ GST तो वहीं कुछ लिखने लगे MS Office के साथ Namo App। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक लिख दिया सबसे अमीर व्यक्ति के साथ सबसे बड़ा एक्टर।

अमेरिकी कारोबारी और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर है। प्रधानमंत्री से बिल गेट्स ने सोमवार 18 नवंबर को मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी ने बिल गेट्स से मुलाकात के बाद खुशी का इजहार किया। मोदी ने ट्वीट में लिखा,

Source Twitter

“विभिन्न विषयों पर उनसे बातचीत करना हमेशा खुशी की अनुभूति कराता है। वे उत्साह, इनोवेशन और जमीनी स्तर से जुड़ाव रखते हुए पूरे मनोयोग से काम कर रहे हैं। इन्हीं विशेषताओं के चलते हुए पृथ्वी को बेहतर जगह बनाने की दिशा में अहम योगदान दे रहे हैं । बिल गेट्स के साथ मोदी की मीटिंग अद्भुत रही।”

2019 लोकसभा में चुनाव आयोग को दिए अपने शपथ पत्र में स्मृति ईरानी ने बताया था कि वह ग्रेजुएट भी नहीं है। वहीं बिल गेट्स ने भी डिग्री कोर्स पूरा नहीं किया। फिर भी बिल आज दुनिया में सबसे अमीर लोगों में शुमार है। स्मृति ईरानी के इस कैप्शन से अंदाजा लगा सकता है कि उन्होंने उनकी डिग्री पर निशाना साधने वाली चुटकी ली है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स से मुलाकात की। स्मृति ने यह तस्वीर पोस्ट कर फनी कैप्शन लिखा। स्मृति ने लिखा,

“सोच रहे हैं, पढ़ाई पूरी नहीं करी, आगे क्या करें”

Source Instagram

खास दोस्त एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की पोस्ट पर शानदार कमेंट किया। उन्होंने लिखा, बॉस! तुलसी अभी भी याद है— प्लीज वापसी करें। एकता के इस कमेंट के जवाब में ईरानी ने लिखा,

” देश सेवा पहले मैडम।”

Source Twitter
Leave a Comment