शोले फिल्म की तर्ज पर पानी की टंकी पर चढ़ा कांग्रेसी युवक, करने लगा प्रियंका गांधी को बुलाने की ज़िद

यूपी की राजधानी लखनऊ से एक युवक द्वारा हंगामा करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक युवक बड़ी सी पानी की टंकी पर चढ़ गया और जमकर नोटंकी की । पानी की टंकी पर चढ़ा युवक प्रियंका गांधी से मिलने की जिद कर रहा था। इतना ही नहीं युवक की नोटंकी देखकर घटना पर मौजूद पुलिस के भी पसीने छूट गए।

man stand on water tank 1

दरअसल ये पूरा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ का है, जहां उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक पानी की टंकी पर चढ़कर हंगामा करने लगा। युवक की हरकत की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन भी घटना स्थल पर पहुँच गया और युवक को उतारने की बहुत कोशिश की लेकिन युवक है कि बस एक ही जिद लगाए बैठा था। युवक के हंगामे के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था। युवक प्रियंका गांधी को बुलाने की मांग कर रहा था इतना ही नहीं वहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और संदीप सिंह की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहा था।

man stand on water tank 2

बता दें कि ये मामला थाना हुसैनगंज में स्थित जियामऊ पानी की टंकी का है। जब अपने आप को कांग्रेस का पूर्व प्रवक्ता बताने वाला केडी दीक्षित पानी की टंकी पर चढ़ गया। इतना ही नहीं पानी की टंकी पर चढ़े दीक्षित के पास कांग्रेस के ख़िलाफ़ स्लोगन लिखा एक पोस्टर भी था जिसमें लिखा था ‘वाम पंथी गिध्दों से कांग्रेस बचाओ’ । इतना ही नही टंकी पर चढ़ा युवक आत्महत्या की धमकी भी दे रहा था और बार-बार प्रियंका गांधी को बुलाने की बात कर रहा था।

man stand on water tank 3

वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन दल-बल के साथ मौके पर पहुंचा। पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद युवक को टंकी से उतारा। इतना ही नहीं केडी दीक्षित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाते हुए कांग्रेस में पल रहे गुंडों को खत्म करने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी की मांग की और आरोप लगाते हुए कहा की इन्होंने कार्यकर्ताओं से उसकी पिटाई करवा दी। इतना ही नहीं उसे बल और छल पूर्वक पार्टी से बाहर निकाला गया है।

man stand on water tank 4

वहीं मामले को लेकर डीसीपी सेंट्रल जोन ख्याति गर्ग का कहना है कि जो युवक पानी की टंकी पर चढ़ा था वहां अपने आप को कांग्रेस का पूर्व प्रवक्ता बता रहा था। फिलहाल युवक को नीचे उतार लिया है और हंगामा भी शांत को गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *