तारक मेहता फेम बबीता नदी किनारे मड शावर लेती आयी नजर, जेठालाल की बढ़ गयी धड़कने

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली मशहूर अदाकारा मुनमुन दत्ता वैसे तो अपनी खूबसूरती और फोटो और वीडियो को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है बता देगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वे लोगों को बबीता भाभी के रूप में इंटरटेन करती आ रही है उन्होंने इसी शो के माध्यम से अपनी पहचान घर घर में बनाई है।

Munmun Dutta

आज लोगों के बीच में उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जिसमें उनके सुंदर रूप को आप आसानी से देख सकते हैं। शो मे जेठालाल का क्रश कहीं जाने वाली बबीता जी इन दिनों लोगों को अपनी एक तस्वीर के लिए खास अभी बना बना रही है वैसे तो मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उनकी सुंदर तस्वीरें लोगों को खूब पसंद भी आती है।

Munmun Dutta Mud Bath 3

लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी 3 साल पुरानी तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम है अकाउंट पर साझा की है जिसने लोगों को काफी आकर्षित किया है। इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हमेशा अपनी सुंदर अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली बबीता जी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए क्या-क्या नहीं करती है। बता दें कि मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह मड बाथ का उपयोग कर रही है। क्या तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Munmun Dutta Mud Bath 1

आपकी जानकारी के लिए बता देगी हाल ही में जिन तस्वीरों को मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे वे मिट्टी से सनी हुई नजर आ रही है। बबीता जी ने अपने पूरे शरीर पर मिट्टी लगाई हुई है और इसके बाद उन्होंने बहुत सारी तस्वीरें भी खिंचवाई बता दें कि उनसे पहले इस तरह की तस्वीर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की भी वायरल हुई थी जिसे देख कर भी फैंस हैरान रह गए थे वहीं अब इन दिनों बबीता जी की मिट्टी से सनी हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Munmun Dutta Mud Bath 2

चलो आपको आज हम इस तरह मिट्टी को शरीर पर लगाने से क्या फायदे होते हैं इसके बारे में कुछ जानकारी देते हैं। जानकारों का कहना है कि इस तरह मिट्टी का उपयोग शरीर पर किया जाता है तो इससे त्वचा में निखार आता है। आपकी स्किन पहले से ज्यादा अच्छी हो जाती है और कई हद तक रोगमुक्त भी, मड बाथ उपयोग ज्यादातर लोग थेरेपी के रूप में भी करते हैं। और भी बहुत सारी समस्याओं का निराकरण इस मड बाथ थेरेपी के द्वारा आसानी से किया जा सकता है और यही कारण है कि बबीता जी ने की अपने शरीर पर मड बाथ का उपयोग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *