जब कूड़ेदान में मिली बच्ची को गोदी में लेकर इमोशनल हो गई थी स्वरा भास्कर, गोद में लेकर दुलारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री स्वरा भास्कर का नाम अपनी अदाकारी से ज्यादा विवादों को लेकर लिया जाता है। वह आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार रखती रहती है। और लोगों के बीच में सुर्खियां बटोरती रहती है। ऐसा नहीं है कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर को विवादों में रहना पसंद है। लेकिन वे उन अभिनेत्री मैं आती है जो अपनी बात खुल कर सब के सामने रखती है।

Swara Bhaskar

बाकी का यदि स्वरा भास्कर के फिल्मी करियर की तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में कल सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है। जिनमे तनु वेड्स मनु, रांझना, जैसी हिट फिल्में शामिल है। लेकिन हम आज अभिनेत्री से जुड़ा एक ऐसा किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जान आप भी अभिनेत्री के तारीफ किए बिना नहीं राह सकेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)


दरअसल, एक बार अभिनेत्री स्वरा भास्कर बचाना की बदायूं पहुंच गई थी यहां भी उस बच्ची से मिलने पहुंची थी जिसे कुछ समय पहले ही एक एजेंसी द्वारा कचरे से उठा कर लाया गया था इस बात की खबर जैसे ही अभिनेत्री को लगी उनका मन नहीं माना और वह सीधे उस बच्चे से मिलने पहुंच गई अभिनेत्री के इस तरह बच्ची से मिलने के बाद उनकी काफी ज्यादा प्रशंसा भी की गई। इतनी ही अभिनेत्री ने एजेंसी संचालक से कहा भी था। वे दोबारा बच्चों से मिलने आएंगी।

Swara bhaskar With Aparna

अभिनेत्री को बच्चों से काफी ज्यादा लगा आपने यही कारण है कि वे अचानक ही अपर्णा से मिलने बदायूं तक पहुंच गई थी वहीं उन्होंने इस बच्ची के बारे में बताते हुए कहा कि नवजात बच्ची अपर्णा जो मेरठ में कूड़े के ढेर में सीमेंट के कट्टों में बंधी हुई पाई गई थी। उसको भगवान के भेजे दूत कुत्तों ने राह में चल रहे राहगीरों के माध्यम से बचा लिया। जब यह बच्ची अस्पताल में जीवन का संघर्ष कर रही थी तब मीडिया में बहुत चर्चा हुई थी।

Swara Bhaskar playing with Aparna

कूड़ेदान में मिली बच्ची को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि मैं इस बच्ची के संघर्ष को सलाम करती हूं जय भगवान की देन है कि यह बच्ची आज हमारे बीच में सही सलामत मौजूद है। बच्चे का पालन पोषण करने वाली एजेंसी को भी अभिनेत्री ने कहा कि ज्यादा शुभकामनाएं दी इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पर लखनऊ अपनी शूटिंग के लिए आई थी लेकिन उनका मन नहीं माना और बच्ची से मिलने बदायूं पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *