मिथुन दा के चारों बच्चे उन्हें कभी नहीं कहते हैं ‘पापा’, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के उस सितारे की जिन्होंने छोटे पर्दे से लगाकर बड़े पर्दे तक अपने नाम और अदाकारी की छाप छोड़ी है यही कारण है कि उन्हें हर वर्ग का इंसान बेहद ही ज्यादा प्यार करता है इतना ही नहीं इस अभिनेता ने अपनी काबिलियत के दम पर मनोरंजन दुनिया से निकलकर राजनीति में भी अपने कदम रखे हैं। जहां भी उनका सिक्का बोलता है।

Mithun Chakraborty Family

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती की जो अपनी अदाकारी के साथ अपने स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर में एक्टिंग और डांसिंग दोनों से ही लोगों का दिल जीता है। यही कारण है कि अभिनेता आप टीवी शो पर आने वाले डांस से संबंधित कार्यक्रमों में बतौर जज हमें आज भी दिखाई देते हैं।

Mithun Chakraborty Family 1

वैसे तो हम मिथुन चक्रवर्ती के बारे में बहुत सी बातों को जानते ही हैं लेकिन आज हम उनसे जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिससे शायद आप अब तक अवगत नहीं हुए होंगे। बतादें कि एक कार्यक्रम के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने बताया था कि उनके बच्चे उन्हें पापा के कर नहीं बुलाते हैं। उनकी यह बात सुनकर शो के दौरान बैठे सभी लोग काफी ज्यादा चौक जाते हैं लेकिन उन्होंने आगे चलकर यह भी बताया कि इसके पीछे का कारण क्या है चलो हम आज आपको भी बताते हैं कि उनके बच्चे उन्हें पापा क्यों नहीं बुलाते हैं।

Mithun Chakraborty Family 2

साल 2019 में एक डांस रियलिटी शो में बतौर जज पहुंचे मिथुन दा से एक कंटेस्टेंट ने कहा कि वे अपने पिता से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और मैं उन्हें पापा के कर नहीं बुलाते देव ने अपना एक बहुत अच्छा दोस्त समझते हैं इसलिए मैं उन्हें ब्रो कहकर बुलाना चाहता पसंद करते हैं। वही इस कंटेस्टेंट की बात सुनकर मिथुन दा भी अपने दिल की बात सभी को बताते हैं और सभी से कहते हैं कि ऐसा ही उनके साथ भी होता आया है। वे चार बच्चों के पिता है। लेकिन चारों में से एक भी उन्हें पापा कहकर नहीं बुलाते हैं।

Mithun Chakraborty Family 3

वही पापा नहीं बोले जाने को लेकर मिथुन दा ने एक बड़ा कारण भी सभी को बताए उन्होंने कहा कि उनका बड़ा बेटा बचपन में बोल नहीं पाता था और अचानक एक दिन उसने मिथुन कह कर मुझे बुलाया। जिसके बाद से ही सभी बच्चे मुझे मेरे नाम से ही बुलाना पसंद करते हैं और मुझे भी इस बात से कोई गिला शिकवा नहीं है।

Mithun Chakraborty Family 4

क्योंकि जिस डॉक्टर द्वारा बेटे का इलाज चल रहा था उनका कहना है कि यह बहुत अच्छी बात है कि आपका बेटा बोलने में सक्षम हो पा रहा है। तो मिथुन दा ने भी डॉक्टर की बात को मानते हुए बेटों को अपने नाम से बुलाने की इजाजत दे दी और आज सभी बच्चे उन्हें उनके नाम से बुलाते हैं और पांचों के बीच में पिता के साथ दोस्ती भरा रिश्ता भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *