Viral Video: नेशनल टीवी पर नोरा फतेही हुई उप्स मोमेंट का शिकार, कोरियोग्राफर ने रख दिया प्राइवेट पार्ट पर हाथ

फिल्मी दुनिया के सितारे हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बता दें कि वह अपने फिल्मों से ज्यादा विज्ञापन और कई रियलिटी शो में शिरकत करते हुए नजर आते हैं। अपने आपको ग्लैमर की चकाचौंध में रखने के लिए कलाकार ड्रेसिंग सेंस से लेकर अपने मेकअप को लोगों से काफी ज्यादा डिफरेंट रखना पसंद करते हैं। कलाकारों की खूबसूरती ही है जो लोगों को उनकी ओर काफी ज्यादा आकर्षित करती है।

google news
Nora Fatehi Terence Lewis Oops Moment 1

इस वजह से हर कलाकार अपने आप सुंदर दिखने के लिए काफी मेहनत करते हैं लेकिन कई बार उनकी यही खूबसूरती की वजह उनके लिए बड़ी मुसीबत बन जाती है। आपने अपना बहुत से ऐसे वीडियो देखे होंगे जिसमें एक्टर्सेज द्वारा पहनी गई ड्रेस उनके लिए ही मुसीबत बन जाती है और के ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई दिखाई देती है आज हम एक ऐसे हीहादसे के बारे में बात करने जा रहे हैं।

Nora Fatehi Terence Lewis Viral Video

दरअसल, फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अदाकारा नोरा फतेही अपनी अदाकारी के साथ अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस और डांस के लिए पहचानी जाती है ऐसे ही एक बार वे जब डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में पहुंची थी। ऐसे में वे जाने-माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के साथ स्टेज पर डांस कर रही थी लेकिन डांस ही डांस में अचानक टेरेंस लुईस का हाथ नोरा फतेही के प्राइवेट पार्ट पर चला जाता है।

बता दें कि यह मंजर कैमरे में कैद हो जाता है। यह वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जो आज भी चर्चाओं का विषय बना रहता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा बवाल मच गया था। यहां पहला मामला नहीं है इससे पहले भी नोरा फतेही कई बार अपने ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। उनके इस तरह के वीडियो और फोटो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। अदाकारा की काम की बात करें तो उन्हें अजय देवगन की फिल्म भुज में देखा गया था।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!