भारतीय बाजार में धमाल मचाने आ रहे Nokia के दो पावरफुल लैपटॉप, जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

जानी-मानी मोबाइल कंपनी नोकिया जल्द ही अपने व्यापार को लैपटॉप के माध्यम से लोगों के बीच में जमाने की पेशकश करने वाली है। इसके लिए हाल ही में नोकिया की तरफ से अपने दोस्त शानदार लैपटॉप मार्केट में लांच कर दिया गया है। जिनके फीचर के साथ दिखने में भी यह काफी शानदार है। बता दें कि नोकिया पहले से ही बाजार में अपने प्रोडक्ट के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है। ऐसे में अब नोकिया द्वारा लांच किए गए लैपटॉप एक बार फिर मार्केट में बड़ा धमाल मचा सकते हैं।

google news
Nokia PureBook Pro Laptop 1

बता दें कि नोकिया की और से अपने दो लैपटॉप मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं जिनमें Nokia PureBook Pro 17.3 और Nokia PureBook Pro 15.6 है। इतना ही नहीं नोकिया के लैपटॉप लैपटॉप 8जीबी रैम और 12th Generation Intel Core i3 CPU के साथ बाजार में पहले से मौजूद कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए लांच किए गए है। इनमें 17.3 की कीमत भारतीय बाजार के अनुसार तकरीबन ₹68000 रहने वाली है।

वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 15.6 की कीमत तकरीबन ₹59000 रहने वाली है नोकिया द्वारा जल्द ही भारतीय बाजारों में भी अपने यह लैपटॉप लॉन्च करने की प्रतिक्रिया चालू कर दी है। नोकिया अपने हाल ही में लांच की गई लैपटॉप में 1920×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ फुल एचडी IPS डिस्प्ले अपने यूजर्स को दे रहा है। इतना ही नहीं ये दोनों लैपटॉप 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ ही 250 निट्स की पीक ब्राइटनेट की भी सुविधा अपने यूजर्स को देने वाला है।

इन लैपटॉप में कंपनी 8GB DDR4 रैम और 512GB M.2 PCIe NVMe SSD भी दे रही हैं। जिससे यह यूजर्स को अच्छा परफॉर्मेंस देने वाले हैं। प्रोसेसर के तौर पर इनमें 12th Gen Intel ‘Alder Lake’ Core i3-1220P दिया गया है। इनमें वाई-फाई 5, ब्लूटूथ वर्जन 5, दो यूएसबी टाइप C 3.2 पोर्ट्स, यूएसबी के साथ ही स्पीकर भी अच्छे क्वालिटी के दिए गए हैं। लुकिंग की बात करें तो लैपटॉप काफी शानदार दिखाई देते हैं। इन लैपटॉप्स में बैटरी भी पावरफुल लगी है। साथ यह 65 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!