विधानसभा चुनाव से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लिया जीत का आशीर्वाद

Follow Us
Share on

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से प्रचार प्रसार में लगी हुई है ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विधानसभा चुनाव का अंतिम चरण का दौर चालू हो गया है ऐसे में बचे हुए समय में जमकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

New WAP

pm modi at kashi vishvnath temple 1

वहीं अंतिम दौर के प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपना दमखम दिखाने वाराणसी पहुंचे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रचार के लिए केवल 24 घंटे ही बचे हैं ऐसे में सभी पार्टियां एक बार फिर जोर शोर से अपना प्रचार कर रही है ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में बड़ी मात्रा से विजय हासिल कर सके। ऐसे में अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां सभा को संबोधित करने के साथ ही रोड शो भी करेंगे।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1499740289115643908

विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। पीएम मोदी शुक्रवार यानी आज हेलीकॉप्टर के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने मलदहिया स्थित पटेल चौक पर सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद फोन का रोड शो चालू हुआ। जिसमें उन्हें तकरीबन 3 घंटे काशी विश्वनाथ मंदिर तक जाने में लगे मंदिर में पहुंचकर भगवान के सामने हाथ जोड़ते हुए पीएम मोदी की तस्वीर सामने आई है।

बता दें कि पीएम मोदी के रोड शो के दौरान लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला इतना ही नहीं पीएम ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और उन्होंने तकरीबन 3 घंटे तक लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से पीएम मोदी के ऊपर फूलों की वर्षा की गई और कई तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया।

New WAP


Share on