एक एपिसोड के लाखों रुपए लेने वाले नवजोत सिंह सिद्धू जेल में करेंगे क्लर्क का काम, इतना मिलेगा वेतन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं बता दें कि उन्हें 34 साल पुराने मामले में 1 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। आज भी जेल में ही अपनी रातें गुजार रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने क्रिकेटर होने के साथ ही बड़े राजनेता भी रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में बतौर जज अपनी अहम भूमिका निभाई भी निभाई थी।

google news
Navjot singh sidhu in jail

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू दौलत और शोहरत दोनों ही मामलों में किसी से कम नहीं लेकिन 1 एपिसोड का लाखों रुपए चार्ज करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू आप जेल में क्लर्क का काम कर रहे हैं। जिसके लिए उन्हें 30 से लेकर 90 रुपए तक वेतन मिल रहा है। जेल में वे कैदी नंबर 241383 के नाम से जाने जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार उन्हें बैरल नंबर 7 में रखा गया है।

नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति की गद्दी से सीधे जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। जहां उन्हें काम के बदले 30 से 90 रुपए दिन के हिसाब से पैसे मिल रहे हैं। इतना ही नहीं इन पैसों के बारे के अकाउंट में ट्रांसफर किया जाता है। तो फिलहाल पटियाला सेंटर जेल में सजा काट रहे हैं। उन्हें 34 साल पुराने ‘रोड रेज’ मामले में साझा सुनाई गई है। सिद्धू ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि उन्हें अपने जिंदगी में ऐसे दौर से भी गुजरना पड़ेगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles