27.1 C
New Delhi
Sunday, June 11, 2023
spot_img

महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी मुश्किलें पैसो की गड़बड़ी के चलते दर्ज हुआ मामला, जाना पड़ सकता है जेल!जाने पूरी खबर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल फॉरमेट से संयास लेने के बाद अपने गांव रांची में जाकर खेती कर रहे हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद लोगों के बीच में धोनी की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। आज उनकी एक।झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले काफी ज्यादा बेताब नजर आते हैं।

New WAP

FIR against ms dhoni begusarai.in

हाल ही में वे आईपीएल से फ्री हुए हैं। उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग के इस बार ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी और प्लेऑफ तक का सफर भी तय नहीं कर पाई थी। लेकिन इसके बाद भी लोगों के बीच में होने की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। लेकिन हाल ही में से जुड़ी एक खबर लोगों का भी ज्यादा परेशान कर रही है।

बता दें कि उनके खिलाफ बिहार में धोकाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। यह खबर सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले को जाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। तो चलो आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ की वर्ल्ड के सबसे बेस्ट और लोगों की धड़कन कहे जाने वाले धोनी पर क्यों मामला दर्ज हुआ है।

दरअसल, जिस व्यक्ति द्वारा होनी है और उन लोगों पर मामला दर्ज करवाया गया है उनका नाम नीरज कुमार निराला है। जिन्होंने लाखों रुपए की धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज करवाया है बता दें कि मामला दर्ज होने के बाद अपने दोस्तों की और बाकी के लोगों को कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ते इतना ही नहीं और भी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।

New WAP

बता दें कि धोनी की कंपनी न्यू ग्लोबल उपजवर्धक लिमिटेड कंपनी से कुछ समय पहले नीरज कुमार से फर्टिलाइजर खरीदे थे। जिसके लिए उन्होंने तकरीबन 30 लाख रुपए चुकाए थे। वहीं कुछ समय बाद नीरज कुमार ने वापिस इन फर्टिलाइजर कंपनी की वापस किए। जिसके बदले उन्हें चैक दिया गया था। लेकिन चैक बाउंस हो गया था। इसी मामले में यह पूरा मामला दर्ज हुआ है। जिसमे धोनी के साथ और भी लोगों का नाम शामिल हैं। धोनी इस कंपनी के चैयरमेन है।

google news follow button

DeepMeena
DeepMeenahttps://viralsandesh.com/author/deepmeena/
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles