अर्जुन कपूर संग फ्यूचर प्लानिंग को लेकर मलाइका ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-वह मेरा आदमी हैं मुझे उसके साथ…

बी टाउन की सबसे हसीन अदाकारा ओ में से एक मलाइका अरोड़ा काफी उम्रदराज हो चुकी है। लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। बता दें कि वह कैसी अदाकारा है जिन्होंने अपने दम पर इंटरटेनमेंट दुनिया में बड़ा नाम कमाया है। आज मलाइका अरोड़ा जिस भी शो फंक्शन का हिस्सा बनती है वहां की रौनक बढ़ जाती है।

google news
Malaika Arora Future Planning with Arjun Kapoor

मलाइका अरोड़ा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस बात का अंदाजा हमसे सोशल मीडिया अकाउंट से ही लगाया जा सकता है बता दे कि बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है। जब मलाइका अरोड़ा से जुड़ी कोई जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल ना होती हो मलाइका अपने शानदार फोटोशूट के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। अदाकारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी संख्या बढ़ती रहती है।

Arjun Kapoor Reveal About Malaika Arora Relationship 2

बता दें कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही अभिनेत्री बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है दोनों का रिश्ता 4 साल चल रहा है। दोनों के चाहने वाले अब बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा समय-समय पर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में भी काफी कुछ जानकारियां साझा करती रहती है।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पार्टनर को लेकर और अपनी लाइफ की आगे की प्लानिंग को लेकर जाती तो जानकारी साझा की है। दरअसल, बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाने की जानकारी साझा की है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि हम दोनों के विचार एक जैसे ही हैं और हम जिस स्टेज पर खड़े हैं यहां से हम रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं।

google news

हम एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते हैं हम एक ही चलते हैं और एक दूसरे से काफी अच्छी है बॉन्डिंग भी रखते हैं। हमारे विचार भी काफी हद तक मेल खाते हैं आज हमारा रिश्ता बहुत अच्छी स्थिति में है जिसे हम भविष्य मे आगे ले जाने का भी विचार बनाते रहते हैं। मलाइका ने अपने दिल की बात साझा करते हुए कहा है कि वह अर्जुन कपूर के साथ ही बूढ़ी होना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनका आदमी है।

उन्होंने अपने रिश्ते को अर्जुन कपूर के साथ काफी सही बताया है। बता दें कि मलाइका का यहां इंटरव्यू सामने आने के बाद से ही दोनों की शादी को लेकर अब चर्चाएं तेज हो चुकी है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी के दोनों शादी के बंधन में कब बनते हैं फिलहाल तो दोनों अपने रोमांस और प्यार के लिए चर्चाओं का विषय बने ही रहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles