23 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

सालों बाद छलका मलाइका अरोड़ा का दर्द, कहा-उसके साथ बिस्तर में भी नहीं मिलता था सुकून…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा मलाइका अरोड़ा फिलहाल तो एक्सीडेंट की वजह से बहुत कम ही सोशल मीडिया पर नजर आ रही है। लेकिन मलाइका अरोड़ा का आज 48 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर दबदवा देखने को मिलता है। उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो आए दिन काफी ज्यादा वायरल होती है। मलाइका आज भी अपनी खूबसूरती और अपनी हॉट अदाओं के लिए पहचानी जाती है। बता दें कि खुद को फिट रखने के लिए योग और जिम में काफी ज्यादा पसीना बहाती है।

google news
Arbaaz Khan Malaika Arora Power Couple

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई आइटम नंबर में नजर आ चुकी है लेकिन उन्होंने फिल्मों से दूर रहते हुए भी इंटरटेनमेंट दुनिया में अपना बड़ा नाम कमाया है। आज टीवी के कई चर्चित शो में बतौर जज नजर आती है और अपने दम पर ही उन्होंने इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज मलाइका अरोड़ा किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की पत्नी रह चुकी है दोनों ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद साल 1998 में शादी कर ली थी।

Malaika Arora Arbaaz Khan relationship 1

लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने 2017 में अचानक ही अलग होने का फैसला कर लिया। इस समय मलाइका का एक छोटा बच्चा भी था। हर बात से अलग होने के बाद अपनी बेटी की परवरिश मलाइका अरोड़ा ने ही की है मलाइका आज भी अपने अरबाज खान के साथ रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उन से जुड़ी एक खबर काफी वायरल हो रही है। जिसमें मलाइका ने इस बात की जानकारी साझा की थी कि क्यों वे रातों में सुकून से सो भी नहीं पाती थी?

Arhaan Malaika Arbaaz Khan

हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा से जुड़ी यह खबर सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले काफी ज्यादा बेताब दिखाई दे रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो मलाइका को रातों में सुकून से सोने को भी नहीं मिलता था तो चलो आपकी उत्सुकता को दूर करते हैं। बताते हैं कि जब उनका बेटा छोटा था तो वह रात में जगता था जिसकी वजह से मलाइका को भी अपने बेटे की सेवा करने के लिए जगना पड़ता था। यही कारण है कि वे रात को सुकून से आराम भी नहीं कर पाती थी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles