26 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट के ऑनस्क्रीन पिता ने कहा दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज एक और बुरी खबर सामने आई बता दे कि कुछ समय पहले ही जाने-माने गीतकार माया गोविंद लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों के लिए गाने लिखे थे। उनके अचानक इस दुनिया से अलविदा हो जाने के गम से अभी इंडस्ट्री भारी भी नहीं थी कि अब एक और बुरी खबर सबके सामने आ गई।

google news
Alia Bhatt onscreen Dad Shiv Kumar Subramaniam 1

हाल ही में खबर आ रही है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कई बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके शिव कुमार सुब्रमण्यम ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।बता दें कि उनका निधन 10 अप्रैल को रात 10 बजे के लगभग हुआ। कलाकार के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है और सभी उन्हें सोशल मीडिया माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

शिव कुमार सुब्रमण्यम ने हिंदी सिनेमा में अपना बड़ा योगदान दिया है। उन्होंने 2state जैसी फिल्मों में आलिया भट्ट के पिता का किरदार निभाया था। उनके निधन की खबर सुनने के बाद इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की है। शिव कुमार सुब्रमण्यम इस दुनिया से अलविदा कह जाने के बाद अब उनकी पत्नी अकेली रह गई है। खबरों की माने तो इसी साल फरवरी माह में उनके बेटे का ब्रेन ट्यूमर से निधन हो गया था।

Alia-Bhatt-onscreen-Dad-Shiv-Kumar-Subramaniam-4

अब शिव कुमार सुब्रमण्यम के अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद उनके घर में केवल उनकी पत्नी दिव्या ही बची है। उनके पास अब कोई भी सहारा नहीं है। बेटे के जाने के बाद पति उनका सबसे बड़ा सहारा थे। लेकिन अब उन्होंने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया तो और दिव्या पूरी तरह से अकेली पड़ गई है। अब एक साथ दो दो गम को उन्हें झेलना पड़ रहा है। कलाकार Pancreas का कैंसर से जूझ रहे थे। लेकिन उनकी पत्नी दिव्या ने हमेशा उनका साथ दिया।

google news

शिव कुमार सुब्रमण्यम के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 1989 आई विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे इस दौरान उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले राइटर के साथ ही एक एक्टर के रूप में अपने कदम इंडस्ट्री में रखे। बता दें कि उनका काम इतना ज्यादा लोगों को पसंद आया कि उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट स्क्रीनप्ले अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में शानदार रोल निभाए थे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles