Actress के साथ स्टेज पर हो गया बड़ा हादसा, Dance प्रस्तुति के समय स्टेज से निचे गिरी

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा दुनिया की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटीज में खुमार है, फिल्म ए स्टार इज बोर्न की एक्ट्रेस लेडी गागा एक ग्लोबल आइकन के तौर पर अपने अलग स्टाइल और कमाल की फैशन चॉइस के लिए दुनिया भर में छाई रहती है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि लेडी गागा जहां भी जाती हैं लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। वो हमेशा से लाइमलाइट में बनी रहती है,और हाल ही में हुए मेट गाला 2019 में उनकी रेड कारपेट वॉक को भूलाया नही जा सकता।

वेगस में डांस के दौरान हुआ हादसा

हालांकि, लेडी गागा फिर चर्चा में आ गई और इसका कारण थोड़ा बुरा है। उनके खबरों में आने का कारण लास वेगास में हुए कॉन्सर्ट में उनका स्टेज से डांस करते समय गिरना मालूम हुआ है। ये दुखद घटना तब हुई जब लेडी गागा अपने एक फैन के साथ स्टेज पर डांस कर रही थीं और अचानक से फिसलकर गिर गईं, लेडी गागा उस समय अपने फैन की गोद में थीं, फैन का पैर फिसला और वो लेडी को साथ में लेकर गिर पड़े। ये हादसा गुरुवार शाम को हुआ जब लेडी गागा एनिग्मा लास वेगास रेजीडेंसी में अपने फैंस के साथ भारी भीड़ होने के बावजूद स्टेज पर सबके साथ में परफॉर्म कर रही थी।

स्ट्रांग लेडी गागा का मनोबल देखकर हैरान हुए फैन

अच्छी बात ये है कि लेडी गागा और उनके फैन को कोई बड़ी चोट नहीं लगी और दोनों सही सलामत है। इतना ही नहीं लेडी गागा गिरने के बाद दोबारा उठीं और स्टेज पर वापस गईं, ओर उन्होंने अपने साथ गिरे फैन को गले लगाया और उसे कहा कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। इसके बाद उन्होंने स्टेज पर उसके साथ गाना भी गाया।इसे कहते हैं ‘कुछ भी हो जाए शो चलता रहना चाहिए,रुकना नही चाहिए। इस खास वजह से लेडी गागा इस बार सुर्खियों में आई, ओर लेडी गागा हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment