जाने कौन है Indore के लाल Rajat Patidar, जिन्होंने IPL में खेली 112 रन की नाबाद पारी, अकेले के दम पर टीम को जिताया मैच

T20 क्रिकेट का महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल का जल्द ही फाइनल मुकाबला सभी को देखने को मिलने वाला है जहां पहले ही गुजरात टाइटन फाइनल में पहुंच चुकी है। वहीं दूसरे इलिमिनेटर मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में इंदौर के लाल रजत पाटीदार ने तूफानी पारी खेलते हुए अकेले के दम पर ही अपनी टीम को विजय हासिल करवाई।

google news
Rajat Patidar Indore Crickter

बता दें कि रजत पाटीदार ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की और से काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंद पर नाबाद 112 रन की पारी खेली इसकी बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बड़ा आंकड़ा हासिल करने में सफल रही। रजत पाटीदार की आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु लखनऊ के सामने 207 रन का टारगेट बनाने में सफल रही और इस मुकाबले को उन्होंने 14 रनों से जीत लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले भी इंदौर शहर से कई खिलाड़ियों का आईपीएल में चयन हो चुका है। लेकिन रजत पाटीदार एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं। जिन्होंने शानदार शतक जड़ा है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां शतक 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट के साथ जुड़ा है। अब हर तरफ एमपी इंदौर के लाल किला की ज्यादा चर्चाएं हो रही है। उन्होंने अपने खेल से पूरे मध्यप्रदेश और इंदौर शहर को गौरवान्वित किया है।

वहीं अपने बेटे को ग्राउंड में हर तरफ छक्के चौके मारता हुआ देख रजत पाटीदार के माता-पिता ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि आज उनका बेटा कुछ कमाल करेगा। लेकिन उन्हें इतनी उम्मीद नहीं थी कि रजत पाटीदार की आक्रमक पारी खेलते हुए शतक जड़ देंगे। बता दें कि इस मुकाबले में इंदौर शहर के दो खिलाड़ियों को एक साथ देखने का मौका मिला जहां रजत पाटीदार अपनी बल्लेबाजी के लिए पहचाने गए तो वहीं आवेश खान अपनी गेंदबाजी के लिए।

google news

मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलवाने वाले रजत पाटीदार को केवल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 लाख रुपए में खरीदा गया है। उन्हें लवनिथ सिसौदिया के नहीं खेलने की वजह से टीम में मौका मिला और उन्होंने इस मौके को जाने नहीं दिया और अपने खेल का प्रदर्शन सभी को दिखाया। आईपीएल में आवेश खान अपना शानदार प्रदर्शन उन्होंने किया है वह विराट कोहली को कई बार उन्होंने शिकार बनाया आवेश खान को 10 करोड़ रुपए में खरीदा गया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!