Salman Khan के डर से अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को किया था Karan Johar की पार्टी में जाने से इनकार! Actress ने ऐसा दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जोड़ी को आज काफी परफेक्ट जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों पति-पत्नी जिस भी पार्टी यह प्रोग्राम में शिरकत करते हैं वहां की रंगत ही बदल जाती है। बता दें कि दोनों फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार हैं और आज भी अपनी दमदार अदाकारी और खूबसूरती के लिए चर्चाओं का विषय बने रहते हैं।

google news
abhishek stop aishwarya for salman khan karan johar party

अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय फिल्मों से काफी दूर है लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में बनी हुई रहती है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो आज भी उनके चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि हाल ही में वे कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरती हुई नजर आई थी।

लेकिन अब हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है बता दे कि बॉलीवुड ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 25 मई को अपना 50 हो जन्मदिन सेलिब्रेट किया इस दौरान पार्टी रखी गई जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम दिक्कत कलाकार शिरकत करने पहुंचे ऐसे में ऐश्वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ इस पार्टी का हिस्सा बनने पहुंची।

aishwarya rai bachchan salman khan

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान काफी शानदार गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट जैकेट के लिए किया हुआ था। इतना ही नहीं इस दौरान अभिषेक बच्चन भी ब्लैक कलर के सूट में नजर आए दोनों की जोड़ी इतनी शानदार लग रही थी कि किसी की भी नजर दोनों से हट ही नहीं रही थी। लेकिन इस पार्टी में रंगत उस समय बढ़ गई जब सलमान खान की निकली हुई।

google news

बता दें कि बॉलीवुड के तमाम दिक्कत कलाकार इस पार्टी में मौजूद थे जिनमें सलमान खान की एंट्री होते से ही चार चांद लग गए। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही है इस वजह से जब भी दो ई नो एक छत के नीचे दिखते हैं। तो दोनों से जुड़ी पुरानी यादें उभर कर सामने आ ही जाती है। इस दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ।

aishwarya rai bachchan salman khan 1

करण जौहर के जन्मदिन पार्टी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है लेकिन ऐश्वर्या राय और सलमान खान को लेकर लोगों ने कई तरह की अपनी राय भी रखी है। लोगों ने कहा है कि ऐश्वर्या जानती थी सलमान खान आने वाले हैं इसके बाद ही है यहां पर आई कई ने कहा कि दोनों की एक बार फिर नजरें मिल गई है किसी ने कहा कि अभिषेक के रोकने पर भी ऐश्वर्या नहीं रुकी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!