20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

जाने कौन है चिक्की पांडे जिन्हें मुंबई पुलिस ने भेजा समन, आर्यन खान ड्रग्स मामले में जुड़ा है नाम

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे हैं। क्रूज रेव पार्टी के दौरान तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, सभी से सख्ती से पूछताछ की गई। इतना ही नहीं गिरफ्तार किए गए कई लोगों के पास से अलग-अलग वस्तुओं में से सफेद पाउडर भी बरामद किया गया। बता दें कि इन्हीं लोगों में बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल था। सभी को एनसीबी की 1 दिन की कस्टडी में रखा गया इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया और सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया था।

- Advertisement -

Chikki Chunky and Bhavana Pandey

वहीं इस दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आर्यन खान के मोबाइल फोन का डाटा रिस्टोर किया गया
जिसमें उन्हें चैट के माध्यम से कई बड़े सुराग हाथ लगे हैं ऐसे में बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स के भी नाम सामने आए थे। वहीं इसी मामले को लेकर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी एनसीबी द्वारा समन किया गया और उनसे एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई थी। सभी को लग रहा था कि यह मामला थोड़ा शांत होने वाला है लेकिन अब खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस की SIT ने चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को भी पूछताछ के लिए समन किया है।

Chikki Panday

खबरों की माने तो चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे ने अभी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एसआईटी टीम के सामने पेश होने से इंकार कर दिया है और अपनी तबीयत का हवाला दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोसाबी के दोस्त सैम डिसूजा ने चिक्की पांडे का नाम लिया है। इतना ही नहीं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के कांटेक्ट भी चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे के पास से मिले हैं। इतना ही नहीं सैम डिसूजा ने चिक्की पांडे को लेकर कई तरह के दावे भी किए हैं उन्होंने कहा है कि वह पैसों से भरा बैग लेकर भी पहुंचे थे।

Panday Family Together

इन सभी बयानों के बाद मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम चिक्की पांडे से पूछताछ करने वाली है। बता दें कि आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में एनसीबी के पर रिश्वतखोरी के आरोप लगे हैं। जिसको लेकर एसआईटी टीम का गठन किया गया है। वहीं इस मामले से जुड़े हर एक पहलू की एसआईटी टीम द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है। जिस तरह से अब अनन्या पांडे के बाद चिक्की पांडे को पूछताछ के लिए सम्मान किया गया है ऐसे में समझा जा सकता है कि उनकी मुश्किलें भी आगे जाकर बढ़ सकती है।

Chikki Panday with wife

क्योंकि जिस तरह से सैम डिसूजा ने उनका नाम लिया है ऐसे में अब देखना होगा कि चिक्की पांडे इस मामले में क्या भूमिका निभा रहे थे। खबरों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एसआईटी टीम द्वारा आर्यन खान को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है हालांकि उन्हें हर शुक्रवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ के लिए आना पड़ता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!