20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

कंगना को पद्मश्री सम्मान मिलने से नाराज हुए सोनू सूद के फैंस, गुस्से में वायरल कर दी अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें

8 नवंबर को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में निस्वार्थ समाज के लिए अच्छा कार्य करने वाले लोगों को देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा चौथे सर्वोच्च सम्मान कहे जाने वाले पद्मश्री सम्मान से लोगों को नवाजा गया। इनमें कई बॉलीवुड कलाकारों के भी नाम शामिल है। बता दे कि अभिनेत्री कंगना रनौत को करण जौहर और एकता कपूर को भी पद्मश्री अवार्ड दिया गया इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut Sonu Sood

जहां लोगों में एक तरफ खुशी है तो वहीं दूसरी तरफ निस्वार्थ पिछले 1 साल से जरूरतमंद लोगों की सहायता करते आ रहे हैं सोनू सूद को पद्मश्री सम्मान नहीं मिलने से उनके फैंस खासे नाराज है और उन्होंने कंगना को दिए जाने वाले पद्मश्री सम्मान को लेकर आपत्ति भी उठाई है। इतना ही नहीं अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद के फैंस द्वारा उनकी कई तस्वीरों को वायरल किया गया है। इतना ही नहीं अब कंगना से जुड़े कई ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इतना ही नहीं सोनू सूद के कई फैंस का कहना है कि कोरोना काल में हजारों लोगों की मदद कर चुका है सोनू सूद को सरकार द्वारा पद्मश्री सम्मान नहीं दिया गया जबकि कंगना रनौत को दिया गया है इतना ही नहीं अब तो कहीं का यह भी कहना है कि सरकार ने अपने फायदे के लिए कंगना रनौत को पद्मश्री सम्मान दिया है। इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा है कि इस सरकार में जुटे और नफरत करने वाले लोगों को सम्मान दिया जाता है जो समाज के लिए अच्छा काम करते हैं उनको नहीं दिया जाता है।

Kangana Ranaut hot picture

अब कांग्रेस के नेता ने सोनू सूद को भी अब पद्मश्री सम्मान देने की मांग उठाई है। इतना ही नहीं कंगना रनौत को पद्मश्री देने के बाद से ही उनकी काफी ज्यादा आलोचना चल रही है। साथ ही सरकार को भी लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि कंगना रनौत हाल ही में देश की आजादी को लेकर विवादित बयान दे चुकी है। जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।।इतना ही नहीं उनके खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है इसके बाद से अब पद्मश्री सम्मान वापस लेने की मांग तेज हो गई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!