मध्यप्रदेश की बेटी ने शाहरुख खान और अजय देवगन को लगाई फटकार, 5-5 रुपए का मनी ऑर्डर भेज लिखी यह बात

गुटके के विज्ञापन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिक्कत कलाकार शाहरुख खान अक्षय कुमार और अजय देवगन चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि सभी चाहने वालों ने इनके इस विज्ञापन के बाद काफी नाराजगी व्यक्त की है ऐसे में आवा हाल ही में मध्य-प्रदेश के खरगोन की रहने वाली एक छात्रा ने पांच 5-5 रुपए का मनी ऑर्डर भेजते हुए शाहरुख खान और अजय देवगन को जमकर फटकार लगाई है।

google news
Shahrukh Ajay Dhadkan jain

खरगोन मध्य प्रदेश की रहने वाली धड़कन जैन अभी 19 साल की है और पढ़ाई करती हैं। उन्होंने दोनों दिग्गज कलाकारों से गुटके के विज्ञापन ना करने की बात कही है। इतना ही नहीं धड़कन में ₹5 का मनी ऑर्डर भेजते हुए दोनों ही कलाकारों से यह रिक्वेस्ट की है कि वह उन्हें पान मसाले का पैकेट दे ताकि वे भी इसे खाना चालू कर दे। बता दें कि विज्ञापन सामने आने के बाद से ही कलाकार इन लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

धड़कन जैन ने आज यह भी कहा है कि उनका कोई भाई नहीं है। इसीलिए उन्होंने दोनों कलाकारों का अपना बड़ा भाई समझते हुए उन्हें मनी आर्डर किया है। धड़कन ने यहां मनीआर्डर ब्रदर्स डे के मौके पर किया है। खरगोन मध्य प्रदेश की रहने वाली 19 वर्षीया छात्रा अब खुब चर्चाओं का विषय बनी हुई है। जिस तरह से उन्होंने कलाकार को मनीआर्डर पहुंचाते हुए अपनी गलती के बारे में अहसास दिलाने की कोशिश की है सभी अब उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

dhadkan jain kargone

छात्रा ने पत्र लिखते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की है उन्होंने स्पष्ट कहा है कि वह पहले भी ट्विटर के माध्यम से अपनी नाराजगी और कलाकारों से पान मसाले के विज्ञापन में काम ना करने को लेकर कर चुकी है उन्होंने यह भी कहा है कि वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है ऐसे में उन्होंने दोनों को बड़ा भाई मानते हुए विज्ञापन को छोड़ने की और आगे से इस तरह के विज्ञापन ना करने की बाते कही है।

google news

पान मसाला के विज्ञापन को लेकर धड़कन ने कहा है कि आप सभी के रोल मॉडल हो लेकिन पान मसाला सेहत के लिए हानिकारक है जिसका युवाओं पर काफी बुरा असर पड़ रहा है इसकी लास्ट लोगों को तेजी से लग रही है। बताने की धड़कन से पहले भी कई लोग कलाकारों के इस तरह विज्ञापन को लेकर उन्हें जब कंट्रोल भी कर चुके हैं और उनसे रिक्वेस्ट भी कर चुके हैं। मनीआर्डर को लेकर भी धड़कन ने कहा है कि यदि पान मसाला स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है तो बेखुदी से खाना चाहेंगे यदि कलाकार उन्हें पैकेट पहुंचाए।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!