Karan Johar की पार्टी में बिना टॉप पहने पहुंची Malaika Arora, trollers बोले ये तो उर्फी से भी आगे निकली

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं करण जौहर ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक ग्रैंड पार्टी ऑर्गेनाइज की जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शिरकत करने पहुंचे थे। बता दें कि करण जौहर हमेशा ही अपनी पार्टियों को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं।

google news
Malaika Arora forget to wear top

इतना ही नहीं उनका सभी कलाकारों से काफी ज्यादा लगाव है। इस वजह से उनके यहां होने वाली पार्टी काफी चर्चाओं में रहती है। करण जौहर की पार्टी में सभी कलाकार शानदार ऑउटफिट में नजर आए। लेकिन इन सभी के बीच सबसे ज्यादा चर्चाओं में रही 48 साल की मलाइका अरोड़ा जिन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी। जिसे दिखकर कोई उनसे अपनी नजरें नहीं चुरा पाया।

इस पार्टी से जुड़े वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहे हैं। जिसमे मलाइका अरोड़ा का एक अलग ही जलवा देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने ब्राइट ग्रीन रंग के शॉर्ट्स के साथ कोर्ट पहना था। इतना ही नहीं उन्होंने पिंक कलर की ब्रा पहनी थी। जिसे वे फ्लॉन्ट करती नजर आई। उन्होंने अपने कोर्ट के बटन खोल रखे थे। हालांकि उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

malaika arora troll karan johar birthday

पार्टी के वीडियो सामने आने के बाद से ही मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि मलाइका बढ़ती उम्र के साथ काफी ज्यादा वल्गर होती जा रही है। तो किसी ने कहा कि वे टॉप पहनना तो भूल ही गई है। यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड रूप के लिए ट्रोल हो चुकी हैं। लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अदाकारा अपने इस अंदाज के लिए ही जानी जाती है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles