फिल्म रिलीज से पहले गुरुद्वारे पहुंचे कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी, मांगी फिल्म की सफलता की दुआ

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और जानी-मानी अदाकारा आडवाणी जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में आपने विद्या बालन, अक्षय कुमार और राजपाल यादव को देखा होगा। लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

google news
kartik aryan kiara advani gurudwara

फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही लोगों के बीच में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता है काफी ज्यादा बढ़ गई है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी लोगों को डराने के साथ ही एंटरटेन करती हुई नजर आने वाली है। वहीं अपने फिल्म के प्रमोशन में दोनों ही कलाकार काफी ज्यादा व्यस्त हैं। ऐसे में अब हाल ही में दोनों फिल्म रिलीज से पहले दोनों कलाकार कलाकार बगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे।

दिल्ली में मौजूद यह गुरुद्वारा काफी ज्यादा फैमस है। दरअसल, फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार अपनी फिल्म रिलीज से पहले भगवान का आशीर्वाद लेना कभी नहीं भूलते ऐसे में दोनों कलाकार गुरुद्वारे पहुंचे। बता दें कि फिल्म का टीजर लॉन्च होने के बाद से फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्म को लेकर उम्मीद लगाई जा रही है कि दोनों कलाकारों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आने वाली है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!