24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

बीमारी से जूझ रही करीना कपूर की हालत हो रही खराब, बच्चों और परिवार के लिए छलका दर्द, कहां मैं जल्द…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की कोरोना की चपेट में आ गई है। इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ अपने बच्चों से भी दूर रहना पड़ रहा है करीना कपूर का घर में ही उपचार चल रहा है और उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है इतना ही नहीं बीएमसी की गाइड लाइन के अनुसार घर में बाहरी लोगों का आना जाना है और घूमना फिरना में प्रतिबंधित कर दिया गया है। करीना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही घर को सेनीटाइज किया गया।

- Advertisement -

Kareena Kapoor is in danger

महामारी के खतरे को देखते हुए करीना कपूर खान से उनके बच्चों जहांगीर अली और तैमूर अली खान को भी अलग रखा गया है। हाल ही में करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने सभी फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी क्योंकि उन्होंने इस बात की भी जानकारी साझा की थी कि करीना की हालत खराब होती जा रही है क्योंकि वह अपने परिवार और अपने बच्चों से दूर रहकर उपचार करवा रही है।

इंस्टाग्राम पर छलका करीना का दर्द

Kareena Kapoor Latest Post

बीमारी के दौरान भी करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए अपने दिल की बात कही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से कोरोना नफरत भरी निगाहों से देखा है साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह फिलहाल तो अपने बच्चों से दूर है लेकिन जल्द ही उनके साथ में रहूंगी। बता दें कि करण जौहर के पार्टी में शामिल होने पहुंची करीना कपूर के अलावा और भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां पॉजिटिव पाई गई है जो घर में रहकर ही अपना उपचार करवा रही है।

Karrena Kapoor Instagram Status

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार जिस समय करीना कपूर और बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई उस समय सैफ अली खान काम से बाहर गए हुए थे। अब सभी को अभिनेत्री और बच्चों की चिंता सता रही है। सैफ अली खान भी अपनी बेगम और अपने बच्चों से नहीं मिल पा रहे हैं ऐसे में उन्होंने सभी का दीदार करने के लिए जुगाड़ लगाते हुए अपने घर के साइड में बनने में बिल्डिंग की छत पर से सब का दीदार किया इसकी भी कुछ तस्वीरें करीना अपने इंस्टाग्राम से साझा की थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!