22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

आमिर खान के बाद अनिल कपूर भी दे सकते हैं अपनी पत्नी को तलाक? खुद से आधी उम्र की अभिनेत्री पर आया दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अनिल कपूर पिछले कई दशकों से हिंदी सिनेमा में शानदार अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं। अनिल कपूर अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और काफी उम्रदराज होने के बाद भी आज भी काफी जगह हुई यंग दिखाई देते हैं पिछले 38 सालों से सिनेमा क्षेत्र में अपना हुनर दिखाते आ रहे हैं इस दौरान उन्होंने कई तरह के रोल निभाए आज पहले की तरह स्क्रीन पर शानदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं।

- Advertisement -

sonam Anil kapoor karan johar

अरबाज़ के शो पिंच में किये कई खुलासे

फिटनेस के मामले में भी अनिल कपूर का कोई तोड़ नहीं है और सब उनसे उनकी फिटनेस का राज जानने की कोशिश करते हैं इतना ही नहीं आज फिल्मी दुनिया में सुंदर दिखने और जबां रहने के लिए ज्यादातर कलाकार प्लास्टिक सर्जरी का उपयोग करते हैं, और ऐसे ही कुछ कयास अनिल कपूर के लिए भी लगाए जा रहे थे। लोगों का मानना था कि वे अपने आप को जबां और यंग रखने के लिए सांप का खून पीते हैं? और प्लास्टिक का भी उपयोग करते हैं?

Arbaaz Khan Anil Kapoor Pinch Show

लेकिन हाल ही में अनिल कपूर ने अरबाज खान के टॉक शो Pinch में आप ने शिरकत की इस दौरान दोनों ही कलाकारों के बीच में काफी कुछ बातें हुई और बातों ही बातों में अरबाज खान ने उनसे उनकी जवानी के राज के बारे में जान ही लिया ऐसे में अनिल कपूर ने जवाब दिया कि वे ऐसा कुछ अलग नहीं करते हैं जैसा लोगों के मन में धारणा बनी हुई है। वे कहते हैं कि वे ट्रोल्स का भी सामना करते हैं। अनिल कपूर का कहना है कि भगवान का दिया हुआ है हमें 24 घंटे में से कुछ समय उनके लिए भी निकालना चाहिए।

करण जौहर के शो में दिया इशारा

वहीं इस शो के दौरान अनिल कपूर ने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया जो उनको लेकर कई तरह की गलत धारणा अपने दिल में बनाए बैठे थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनिल कपूर का भी सफल कलाकारों में गिने जाते हैं उन्होंने अपने करियर में ऐसी कई सुपरहिट फिल्में दी है जो आज भी लोगों देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। 14 साल की उम्र में ही अनिल कपूर ने कैमरे के सामने परफॉर्मेंस देना चालू कर दिया था। जिसके बाद से वे आज तक लगातार शानदार काम करते आ रहे हैं।

karan johar show

अनिल कपूर फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद सही है अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हुए उनका नाम अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा। लेकिन एक बार खुद उन्होंने अपने दिल की बात मशहूर निर्माता करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में कही थी। शो में हिस्सा लेने पहुंचे अनिल कपूर से करण ने पूछ ही लिया कि वे किस महिला को इतना ज्यादा पसंद करते हैं जिसके लिए अपनी पत्नी को छोड़ सकते हैं। ऐसे में उन्होंने कंगना रनौत की और इसारा किया। उनकी इस बात को जान सभी काफी ज्यादा हैरान रह गए लेकिन यहां उन्होंने मजाक के तौर पर कहा था।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!