28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

संजय राउत पर भड़कीं कंगना, बोलीं- बीजेपी नहीं होती तो शिवसेना के गुं”डे मेरा रे”प कर चुके होते

महाराष्ट सरकार, शिवसेना और कंगना रनौत का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। हाल में एक बार फिर शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना रनौत के बीच वाक-यु”द्ध शुरू हो चुका है। दरअसल संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद भी मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी उनका सपोर्ट कर रही है। अब संजय की इस बात पर कंगना ने जवाब दिया है।

- Advertisement -

कंगना ने ट्वीट कर संजय को जवाब देते हुए कहा, ‘वाह, दुर्भाग्य से बीजेपी एक ऐसे व्यक्ति को बचा रही है जिसने ड्र”ग्स और मा”फिया रै”केट का भांडा”फोड़ किया, इसके बजाय बीजेपी को शिवसेना के गुं”डो को मेरा मुंह तो”ड़ देने, रे”प करने या लिं”च करने देने चाहिए, नहीं संजय जी? आखिर उनकी हिम्मत कैसे हुई एक युवती को बचाने की जो मा”फिया के खिलाफ खड़ी हुई है।’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305067882070433792
source twitter

बता दें कि जबसे कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की है तभी से शिवसेना उनपर हम”लावर हैं। कंगना ने ये भी कहा था कि वह ‘मूवी मा”फिया’ से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरती हैं। इसके बाद संजय राउत ने सामना में लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी केवल बिहार चुनाव में वोट पाने के लिए एक ऐसे व्यक्ति को सपोर्ट कर रही है जो मुंबई को पीओके और बीएमसी को बाबर सेना कर रही हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!