28 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

फिल्म Dhaakad से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने तिरुपति बालाजी पहुंची कंगना रनौत, भक्ति में लीन तस्वीर आई सामने

Bollywood अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में अपने ओटीटी प्लेटफार्म के चर्चित रियलिटी शो लॉकअप से फ्री हुई है और अभी अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। जिसमें उनका एक अलग ही अंदाज सभी को देखने को मिलने वाला है।

google news
kangana ranaut tirupati balaji

इसलिए अब वे आपने अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में भी काफी व्यस्त नजर आ रही है। वहीं फिल्म के प्रमोशन के बीच वे भगवान का आशीर्वाद लेने तिरुपति बालाजी पहुंची। जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें कि इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत काफी सिंपल अंदाज में मेहरून कलर की साड़ी पहने हुए नजर आए है।

kangana ranaut tirupati balaji 1

अभिनेत्री भगवान को काफी ज्यादा मानती है। इसलिए किसी भी शुभ कार्य से पहले हुए उनके सामने नतमस्तक होने जरूर पहुंचती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके फिल्म धाकड़ की शूटिंग काफी समय पहले ही पूरी हो चुकी थी। लेकिन इसे अभी तक उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल के चलते रिलीज नहीं किया था।

कंगना रनौत की फिल्मजो कि अब शुक्रवार के दिन रिलीज होने वाली है। कंगना रनौत ने रियालिटी शो लॉकअप से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने कदम रखती है जहां वे इस शो को होस्ट करती हुई नजर आई थी। उन्हें आखरी बार फिल्म थलाईवी में देखा गया था। जिसमें उन्होंने अम्मा का काफी शानदार किरदार निभाया था।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles