कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को कहा ‘सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस’, नाराज राम गोपाल वर्मा ने दिया जवाब

अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को आज कौन नहीं जानता। वे अपने बेबाक बयानों को लेकर खासी सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि पिछले एक साल से लोगों को कंगना का और रूप देखने को मिल रहा है। जिसमें वे अब हर मुद्दे पर बोलती आ रही हैं। कंगना ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। जब उन्होंने अपनी बात सबसे सामने बेबाकी से न रखी हो।

kangana ranaut urmila matondkar

इतना ही नहीं उनके इस कड़क मिजाज को देखते हुए। ट्विटर ने भी उनकी आईडी को पिछले दिनों बंद कर दिया था। लेकिन इसके बाद भी कंगना किसी ना किसी माध्यम से अपनी लोगों तक पहुंचा रही हैं। तो चलो आज आपको कंगना के एक और विवाद के बारे में आपको बताते हैं। जिससे शायद ही आप पहले अवगत हुए होंगे।

kangana ranaut

बता दें कि कंगना के निशाने पर वैसे तो बॉलीवुड के कई कलाकार रहते हैं। और वे हर मौके पर उनको लेकर बोलती भी आई है। लेकिन उन्होंने पिछले साल अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा था। जिसको लेकर कंगना बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े कलाकारों और निर्माताओं के निशाने पर आ गई थी। वहीं उर्मिला ने उनसे जुबानी जंग करने से साफ इनकार कर दिया है।

urmila matondkar

लेकिन इस बात काफी समय बीतने के बाद अब निर्माता और निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कंगना के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि उर्मिला को रामगोपाल वर्मा ने कई फिल्मों में काम दिया था। उस दौर में उर्मिला मातोंडकर और रामगोपाल वर्मा को लेकर काफी खबरे भी चली थी। लेकिन अब उन्होंने कंगना के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है।

Ram Gopal Varma

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि अपनो अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है। लेकिन किसी के प्रति ऐसी बात मत कहिए जिससे उसको ठेस पहुंचे। में भी कई बार कुछ ऐसा बोल देता हूँ। उस बात से बहुत लोग परेशान होते होंगे। लेकिन आपको किसी के प्रति इस तरह नहीं कुछ बोलना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *