ऑक्सीजन मास्क लगे बच्चे की तस्वीर शेयर कर भावुक हुई मीरा राजपूत, कहा आज मेरा दिल टूट गया!

देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने चारों तरफ बीमारी का माहौल पैदा कर दिया है। आज लोग आर्थिक स्थिति से ज्यादा बीमारी से जूझ रहे हैं। कोरोना देश में दिन ब दिन बड़ी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। रोजाना लाखों लोग इसकी जद में आते जा रहे हैं। बता दें कि सरकार द्वारा जारी की कई गाइडलाइंस के बाद भी केस कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Mira Kapoor Rajput

ऐसे में देश में एक बार फिर लॉक डाउन लगा दिया गया है। ताकि इस वायरस पर काबू पाया जा सके। वहीं लॉक डाउन के कारण लोगों को खाने तक के लिए मोहताज होना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड कलाकारों के साथ और भी कई बड़ी संस्था लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता में लगे हुए हैं। बता दें कि कोरोना के कारण लोगों को अस्पताल में बेड तक नहीं मिल पा रहे हैं।

shahid Mira kapoor rajput

वहीं देश में बीमारी का आलम ऐसा है कि आपको रोजाना सोशल मीडिया पर बहुत सी ऐसे तस्वीर देखने को मिल जाती होगी जो आपको भी अंदर से तोड़ दें। कई लोग ऑक्सीजन की कमी के कारण दम तोड़ रहे हैं। लेकिन चिंताजनक बात यह है कि अब इसकी चपेट में छोटे बच्चे भी तेजी से आ रहे हैं। ऐसी ही एक तस्वीर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

meera rajput shared photo

बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और कोरोना के दौरान वे लगातार लोगों से सावधानी बरतने की सलाह दे रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बच्चे की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जिसमें बच्चे के मुह पर मास्क लगा हुआ है। वहीं मीरा बच्चे को इस तरह देख कर बहुत ज्यादा भावुक हो गई। और उन्होंने लिखा इस तस्वीर को देखकर मेरा दिल टूट गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


बच्चे की तस्वीर को देख कर कहा जा सकता है कि यह नन्हा सा बच्चा कोरोना से संक्रमित है। और अपने मुह पर ऑक्सीजन मास्क लगाए अस्पताल में बैठा है। इस तरह की तस्वीर को देख कोई भी इंसान भावुक हो सकता है। जिस बच्चे के खेलने के दिन है। उसे इस तरह बीमारी से जूझना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *