24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

फिल्म शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी जूही चावला, दर्द और पेट में संतान लिए पूरा किया अपना काम

फिल्मी दुनिया की चकाचौंध में बहुत सारे राज ऐसे हैं जो अंदर ही दफन हो जाते हैं। लेकिन समय के साथ यह राज लोगों के सामने आते हैं सभी इनके बारे में जानकर काफी ज्यादा हैरान हो जाते हैं। आज एक ऐसे ही राज के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला हिंदी सिनेमा में कई दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा रही है।

- Advertisement -

 

जूही चावला ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया इस दौरान वे कई कलाकारों के साथ मैं नजर आई वह बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। लेकिन आज हम इस अदाकारा से जुड़ा राज आपको बताने जा रहे हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं। आपने अक्सर ही बॉलीवुड अदाकारा की खबरें सुनी होगी कि कई अभिनेत्रियां शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट थी।

लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपने काम को पूरा किया इनमें ही नाम आता है जानी-मानी अदाकारा जूही चावला का जी हां फिल्म शूटिंग के दौरान अभिनेत्री भी प्रेग्नेंट थी। खबरों की मानें तो अभिनेत्री जूही चावला फिल्म स्टार झंकार बीट्स कि शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट थी लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपने काम को पूरा किया अपने पेट में संतान को लिए दर्द से भरी होने के बाद भी उन्होंने अपने काम को पूरा किया और एक अभिनेत्री के साथ ही एक महिला का भी फर्ज निभाया हालांकि इस बात को बहुत कम ही लोग जानते हैं।

Juhi Chawla Jay Mehta

जूही चावला के अलावा भी बॉलीवुड की कई अदाकारा है जो सेट पर ही प्रेगनेंट हो गई लेकिन उन्होंने अपने काम को पूरा किया। जूही चावला ने साल 1995 में जाने-माने बिजनेसमैन से शादी की आज वे दो बच्चों की मां है और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार नजर आती है। अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी जूही चावला क्रिकेट की दुनिया में भी अपना परचम लहरा चुकी है बता दें कि वे आईपीएल के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करती हुई नजर आती है।

 

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!