20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

जब गुस्से में आकर Sonakshi Sinha ने अपने पेरेंट्स को दे दी थी इतनी बड़ी धमकी, उठाने वाली थी यह गलत कदम

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा उनके नक्शे कदम पर चल रही है बता दें कि साल 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा ने लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाई है और आज भी लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय अभिनेत्री भी है। अपने अब तक के करियर में तमाम बड़े कलाकारों के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने काम किया है।

- Advertisement -

Sonakshi Sinha Warning to parents 1

एक बार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने करीना कपूर के शो व्हाट वुमन वांट में बड़ा खुलासा किया था। सोनाक्षी ने बताया कि वे कुछ समय 6टी या 7वी क्लास में पढ़ाई करती थी। अभिनेत्री ने बताया कि उनके पिता ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही राजनीति में भी अपने कदम रखती है और जब भी मंत्री बने तो उनके साथ ही उन्होंने मेरे साथ भी कई सिक्योरिटी गार्ड सुरक्षा के लिए रख दिए और मैं जहां जाती वहां मेरे पीछे भारी मात्रा में गार्ड रहते और तो और स्कूल की क्लास में भी गार्ड मौजूद रहते थे। मेरे लिए यह कुछ ज्यादा ही अजीब हो रहा था।

Shatrughan Sinha Sonakshi poonam

हमेशा अपने साथ जीव भरकर गार्ड्स को गन के साथ में देखकर सोनाक्षी सिन्हा काफी ज्यादा परेशान हो गई और एक दिन उन्होंने अपने पेरेंट्स को ही धमकी दे डाली कि यदि आगे से ऐसा हुआ तो वे स्कूल जाना ही छोड़ देंगी। क्योंकि इतने गार्ड की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा से कोई बोलने से भी काफी डरता था। सोनाक्षी की धमकी के बाद पेरेंट्स ने उनकी सिक्योरिटी कम करदी थी। बताते चलें कि रितेश देशमुख के साथ सोनाक्षी सिन्हा काकुडा में नजर आने वाली है। साथ ही अभिनेत्री पिछले काफी समय से अपनी शादी की चर्चाओं को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!