वायरल फोटो: जम्मू एंड कश्मीर के अख़बार ने अनुष्का और विराट को गलती से बताया आतंकवादी

बॉलीवुड : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। और इसके बाद से ही अनुष्का और विराट की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सभी उनके फैंस क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक उन्हें माता पिता बनने पर खूब बधाइयां दे रहे हैं। लेकिन इस बीच एक अंग्रेजी अखबार ने दोनों ही पति पत्नी को आतंकवादी घोषित कर दिया।

बता दें कि एक अंग्रेजी अखबार में जम्मू एंड कश्मीर की खबर में गलती से अनुष्का और विराट का फोटो लगा दिया गया। और दोनों को आतंकवादी घोषित कर दिया गया। जिसके बाद से ही पेपर की कटिंग सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। क्योंकि विरुष्का के घर नन्नी परी के आने के बाद से वे सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ पेपर तक सभी दूर छाए हुए हैं।

https://twitter.com/Kattehaiklu/status/1348868808778285058

यह है पूरा मामला दरअसल आतंकवाद की खबर लगाने के लिए अंग्रेजी अखबार द्वारा फोटो का चयन किया गया लेकिन गलती से आतंकवादी की जगह विराट और अनुष्का की फोटो लगा दी गई और बता दें कि यह खबर पेपर के फ्रंट पेज पर पब्लिक्स की गई है। जिसके बाद से ये अंग्रेजी अखबर ट्रोलर्स के निशाने पर है। कोई इसके लिए न्यूजपेपर से माफी मांगने की बात कह रहा है। तो कोई अखबार के संपादक का मजाक बना रहा है। अखबार की ये फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि अब देखना होगा कि अंग्रेजी अखबार द्वारा हु इस गलती को लेकर अपनी ओर से क्या एक्शन लिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *