जैकी श्रॉफ ने सलमान खान को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-नौकर की तरह मेरे जूते उठा कर चलता था पीछे-पीछे!

फिल्मी दुनिया में काम करने वाले बड़े कलाकार आज चाहे कितने भी बड़े मुकाम पर पहुंच गए हो। लेकिन उनसे जुड़ी जब कहानियां निकल कर सामने आती है, तब पता चलता है कि उन्होंने किन परेशानियों का सामना करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज इतना बड़ा नाम कमाया है। फिल्मी दुनिया के ज्यादातर सितारे आज चाहे ग्लैमर में चमकते हो लेकिन उनके पीछे उनका संघर्ष और उनकी कड़ी मेहनत छुपी हुई है।

google news
Jackie Shroff Flaunt on Salman Khan 1

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कलाकार अपनी मेहनत से मुकाम हासिल करता है या फिर किसी गॉडफादर की मदद से, बता दें कि फिल्मी घर आने से आने वाले कलाकार तो आसानी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह पाने में सफल रहते हैं। लेकिन नॉन फिल्मी बैकग्राउंड के कलाकारों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने में एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ता है। लेकिन यदि उनके सर पर किसी गॉडफादर का हाथ रहता है तो उन्हें आसानी से काम भी मिल जाता है।

दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले भाईजान सलमान खान भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ऐसा कुछ कर चुके हैं। इसका खुलासा तकरीबन 5 दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ ने कही है। सलमान खान अपनी शानदार दोस्ती के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि जैकी श्रॉफ और उनके बीच काफी शानदार याराना देखने को मिलता है। सलमान खान से पहले जैकी श्रॉफ इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना चुके थे।

ऐसे में जब सलमान खान इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बेताब थे और मॉडलिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं वह फिल्मों में आने के लिए हर एक बारीकी को अच्छे से भाप रहे थे। ऐसे में जग्गू दादा ने उन्हें फिल्मों में ब्रेक दिलवाया था? इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने सलमान खान और उनकी दोस्ती के बारे में काफी जानकारी साझा की इस दौरान उन्होंने बताया कि सलमान खान को भी काफी समय से जानते हैं। इतना ही नहीं फिल्म के सेट पर सलमान खान उनके जूते और कपड़े लेकर घूमा करते थे।

google news

जग्गू दादा ने कहा कि हमारे बीच काफी गहरी दोस्ती है सलमान मेरे छोटे भाई जैसे हैं। इतना ही नहीं जैकी श्रॉफ ने आगे बताया कि वह खुद जैन डायरेक्टर के साथ में काम किया करते थे उनसे सलमान खान के बारे में बात किया करते थे। इस समय सलमान खान असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे। बॉलीवुड में लाने के लिए जग्गू दादा ने सलमान खान की काफी मदद की थी। फिल्मों में कदम रखने के बाद सलमान खान मैंने प्यार किया से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!