संगीतकार रहमान को मिले भारत रत्न की तुलना अपने पिता के नाखून से कर सुर्खियों में आए फिल्म अभिनेता

सोशल मीडिया के इस दौर में छोटी चीज को बड़ा होने में देर नहीं लगती आज जिस तरह सोशल मीडिया का दौर आया है इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता कि कब कौन सी खबर तेजी से वायरल होने लगे और कब किसी को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ जाए। फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार ज्यादातर सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस और लोगों से जुड़े रहते हैं और कलाकारों की लोकप्रियता का अंदाजा भी उनकी फ्रेंड फॉलोइंग देख कर ही लगाया जा सकता है।

A R Rahman

यही कारण रहता है कि आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई कलाकार अपने किसी ने किसी चीज को लेकर छाया हुआ रहता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे ए आर रहमान (A R Rahman) को नहीं पहचानते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर ए आर रहमान उस कलाकार का नाम है जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज से सभी का खूब दिल जीता है।

A R Rahman Taking Award

आज ए आर रहमान किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने इतना बड़ा मुकाम अपने खुद के दम पर हासिल किया है। इंडस्ट्री और आम लोग की बात की जाए तो बहुत कम ही ऐसे होंगे जो ए आर रहमान को नहीं जानते होंगे ऐसे में तेलुगु फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण का यह बयान कि वे ए आर रहमान को नहीं पहचानते काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अभिनेता को इस बयान के चलते काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

A R Rahman Oscar

ए आर रहमान की गिनती उन म्यूजिक कंपोजर और संगीतकार के रूप में होती है जिन्होंने सबसे बड़े अवॉर्ड ऑस्कर (Oscar Award) को अपने नाम किया है। उन्हें फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर (Slumdog Millionaire) के लिए ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित किया गया था, और आज वे इंडस्ट्री के बड़े संगीतकार है। ए आर रहमान उन संगीतकारों में से आते हैं जो साल भर में एक या दो ही गाने देते हैं। लेकिन वह भी इतने ज्यादा हिट होते हैं कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल होता है उन्होंने अपने अब तक के करियर में तमाम बड़े गाने गाए हैं और लोगों के दिलों में अपनी आवाज के दम पर बड़ी पहचान बनाई है।


अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की बात की जाए तो वे मशहूर कलाकार एनटीआर के बेटे हैं और अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। लोग उनकी अदाकारी के काफी ज्यादा मुदित है और उन्हें फिल्मों में देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ज्यादातर अभिनेता को एक्शन फिल्मों में ही देखा गया है उन्होंने अपने अब तक के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है यही कारण है कि आज वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं है।

Nandamuri Balakrishna

लेकिन अभिनेता अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। यह पहला मामला नहीं है जब उन्होंने किसी के लिए इस तरह बयान दिए हो वे पहले भी अपने बयानों के लिए सुर्खियां बटोर चुके हैं। अभिनेता का परिवार पिछले काफी वर्षों से अपनी अदाकारी का जलवा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खेलता रहा है और सभी कलाकारों का इंडस्ट्री में बड़ा योगदान रहा है इसी के चलते अभिनेता ने कहा है कि कोई भी बड़ा सम्मान उनके परिवार द्वारा किए गए फिल्मी दुनिया में योगदान को भर नहीं सकता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by manabalayya (@manabalayya)


लेकिन उन्होंने अपने द्वारा दिए गए बयान में कुछ चीजें ऐसी भी कही है जिसको लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर खासा ट्रोल किया जा रहा है उन्होंने सबसे बड़े सम्मान भारत रत्न की तुलना अपने पिता के नाखून से की है। इस तरह का बयान देने के बाद से ही अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं इतना ही नहीं उनका यह वीडियो आप तेजी से वायरल भी होने लगा है और इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट भी आना चालू हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *