राज कुंद्रा मामले में बड़ा खुलासा: पुलिस की गिरफ़्तारी से बचने के लिए दी थी 25 लाख रुपए की रिश्वत

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार एक के बाद एक कई राज खुलते नजर आ रहे हैं। जैसे ही राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई उसके बाद इंडस्ट्री से निकलकर कई अभिनेत्रियों ने मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने खुलकर अपनी बात रखी है। इतना ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने उन्हें पोर्नोग्राफी में धकेलने के लिए राज कुंद्रा को ही जिम्मेदार ठहराया है बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा का ही नाम लिया था।

Raj Kundra in Police Arrest

इतना ही नहीं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा द्वारा पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम लिया गया था इतना ही नहीं इस दौरान अभिनेत्री ने राज कुंद्रा पर यह आरोप भी लगाए थे कि उन्हें इस पोर्नोग्राफी इंडस्ट्री में लाने का पूरा श्रेय भी राज कुंद्रा को ही जाता है। शर्लिन चोपड़ा ने इस इंडस्ट्री से जुड़े और भी कई राज पुलिस के सामने खोले थे अभिनेत्री का कहना है कि एक प्रोजेक्ट के लिए काफी मोटी रकम मिला करती थी और उन्होंने अब तक 15 से 20 प्रोजेक्ट में काम किया है और हर प्रोजेक्ट के लिए उन्हें लगभग 30 लाख रूपए मिला करते थे।

Raj Kundra Umesh Kamath

इस पूरे मामले को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच को इसी साल फरवरी में एक मॉडल द्वारा सूचना दी गई थी और उन्होंने आरोप लगाते हुए राज कुंद्रा का भी नाम पुलिस के सामने लिया था जिसके बाद से ही पुलिस चौकन्ना हो गई और इस पूरे मामले को लेकर खोजबीन कर रही थी और जैसे ही पुख्ता सबूत उनके हाथ लगे उन्होंने एकाएक कई बड़े चेहरों को बेनकाब कर दिया। जिसमें एक नाम राज कुंद्रा का भी आता है जो काफी बड़े बिजनेसमैन है जिनके पास आज करोड़ों रुपए की संपत्ति मौजूद है।

Yash Thakur Raj Kundra

राज कुंद्रा के ऊपर आरोप लगे हैं कि वह इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही अभिनेत्री और मॉडल को पोर्नोग्राफी में धकेलने का काम करते हैं इतना ही नहीं उनकी टीम द्वारा अब तक 70 से ज्यादा आपत्तिजनक फिल्में भी शूट की गई है जिन्हें विदेशों से ऐप के माध्यम से पब्लिक किया जाता है इतना ही नहीं इन फिल्मों के माध्यम से काफी मोटी कमाई भी हुआ करती थी।

लेकिन हाल ही में इस केस से जुड़ा एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा को पहले से ही मालूम हो गया था कि पुलिस जल्द ही उन तक पहुंच सकती है इसके लिए उन्होंने पुलिस को 25 लाख रुपए रुपए रिश्वत दी है जिसका सबूत भी मिल गया है। उन्होंने यार इस बात अपने आप को बचाए रखने के लिए दी है इस बात का खुलासा एंटी करप्शन ब्यूरो प्राप्त हुए एक मेल से हुआ है। जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि पुलिस से बचने के लिए राज कुंद्रा ने 25 लाख रिश्वत दी थी।

वही सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में पहले से ही फरार चल रहे यश ठाकुर ने राज कुंद्रा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस चाहती तो राज कुंद्रा को पहले भी गिरफ्तार कुछ कर सकती थी लेकिन उन्होंने 25 लाख रुपए रिश्वत लेकर राज कुंद्रा को अब तक बचाए रखा था। इतना ही नहीं एंटी करप्शन ब्यूरो को यश ठाकुर के 4 मेल प्राप्त हुए हैं। और इन मेल के माध्यम से खुलासा हुआ है कि राज कुंद्रा ने खुद को बचाए रखने के लिए इस तरह के कदम उठाएं थे।

Yash Thakur Raj Kundra bribe 25 lakh

खबरों की माने तो इन मेल को पहले ही मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास भेज दिया गया था जिनको लेकर कार्रवाई जारी है। यश ठाकुर के इस आरोप को खुलासे के बाद अब मुंबई पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े होते हुए नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं यश ठाकुर ने यह भी खुलासा किया है कि उनसे भी गिरफ्तारी से बचने के लिए 25 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *