मशहूर गीतकार माया गोविंद का लंबी बीमारी के बाद निधन, 300 से ज्यादा फिल्मों के लिए लिखे थे गाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान देने वाली जानी मानी कवियत्री और गीतकार माया गोविंद लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि उन्होंने अपने पूरे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों के लिए गाने लिखे थे। इतना ही नहीं उनके द्वारा लिखे गए गीत आज भी लोगों की जुबां पर गुनगुनाते हुए सुनाई देते हैं। माया गोविंद का जन्म लखनऊ में हुआ था। उनको लेकर बताया जाता है कि उन्हें कथक में महारत हासिल थी।

google news

माया गोविंद बीते काफी समय से लगातार ब्रेन ब्लड क्लॉटिंग जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। उन्हें काफी समय तक अस्पताल में भर्ती भी रखा गया और बाद में हालात में सुधार आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन वह पहले की तरह स्वास्थ्य नहीं हो सकी और उन्होंने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद सोशल मीडिया माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है।

अपनी मां के बारे में जानकारी साझा करते हैं माया गोविंद के बेटे ने बताया कि बीते काफी समय से उनकी मां का इलाज घर पर ही चल रहा था। दिवंगत आत्मा के कैरियर की बात की जाए तो उन्होंने गीतकार के रूप में इंडस्ट्री में अपने कदम रखें और अपने अब तक के करियर में उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों के लिए गीत लिखे जिसमें कई सुपर डुपर हिट फिल्में भी शामिल है। उनके द्वारा लिखे गए गीत उन्हें हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रखेंगे। गीतकार के योगदान के लिए उन्हें कई बड़े सम्मान से भी नवाजा गया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!