27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Ekta Kapoor और Shobha Kapoor पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

Ekta Kapoor Shobha Kapoor Warrant: मनोरंजन इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल करने वाली एकता कपूर अपनी वेब सीरीज और सीरियल के लिए पहचानी जाती है। इसी के दम पर उन्होंने छोटे पर्दे से लगाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक एक अलग ही पहचान बनाई है। लेकिन उनकी इन दिनों मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि बिहार के बेगूसराय कोर्ट से एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है।

New WAP

Ekta Kapoor Luxury Bungalow 2

यहां वारंट जारी होने के बाद अब दोनों की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है बता दें कि यहां वारंट एकता कपूर की एक वेब सीरीज की वजह से जारी किया गया है जिसमें दिखाएगा इस सीन को लेकर आपत्ति जताई गई है इस वेब सीरीज का नाम थ्री एक्स है। जिसके दूसरे सीजन में काफी ज्यादा आपत्तिजनक सीन दर्शाए गए हैं जिसकी वजह से यह मामला दर्ज किया गया है।

New WAP

गिरफ्तारी वारंट जारी

खबरों के मुताबिक यह मामला साल 2021 को दर्ज किया गया था जिस पर आप कोर्ट नेआरेस्ट वारंट जारी किया है। कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी करते हुए इसके पीछे की वजह बताई है बता दें कि इस वेब सीरीज में कुछ सीने से दिखाए गए हैं जिसमें सैनिकों की पत्नी द्वारा दूसरे मर्दों के साथ आपत्तिजनक सीन करते हुए दर्शाया गया है। इस वजह से यहां वेब सीरीज काफी ज्यादा विवाद में आ चुकी है।

ekta kapoor shobha 1

इस पूरे मामले को लेकर बेगूसराय के अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक द्वारा बताया गया है कि जिस तरह से इस वेब सीरीज में शोभा कपूर और एकता कपूर द्वारा दिखाया गया है कि सैनिकों की पत्नी द्वारा किस तरह से दूसरे मर्दों के साथ गलत काम किया जा रहा है यह हमारे सैनिकों का अपमान है। जो सैनिक देश की सेवा करते हैं जिनकी वजह से हम सुरक्षित रहते हैं उनके प्रति इस तरह की घटिया वेब सीरीज बनाना सही नहीं हैं।

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज को लेकर कई अलग-अलग क्षेत्रों में एफआइआर भी दर्ज हुई थी जिस पर अब कार्यवाही की जा रही। बता दें कि वेब सीरीज में दिखाए गए इस तरह के सिम के लिए पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के शंभू कुमार द्वारा मामला दर्ज करवाया गया था जिस पर आप एक्शन कार्यवाही हो रही है एकता कपूर और शोभा कपूर इस मामले में नोटिस मिला है लेकिन उचित प्रतिक्रिया ना मिलने पर अब गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!