33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

वसूली केस में ED की बड़ी कार्रवाई, जब्त की सलमान की दोस्त जैकलीन फर्नांडिस की 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर विवादों में घिरती हुई नजर आ रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम सामने आने के बाद से ही अभिनेत्री ईडी की नजर में बनी हुई है। वहीं अब एक बार फिर ED ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की सात करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को ज़ब्त कर लिया है।

google news

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 200 से ज्यादा पैसो की ठगी के मामले में आरोपी साबित हुए ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की काफी नजदीकयां सामने आई थी। इतना ही नहीं दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उसके बाद से ही ED के निशाने पर जैकलीन फर्नांडिस बनी हुई थी।

इतना ही नहीं सुकेश चंद्रशेखर और अदाकारा के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली। इस दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को करोड़ों की कीमत के गिफ्ट भी दिए थे। इतना ही नहीं ख़बरों के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस को प्रोपर्टी भी दी गई थी। बता दें कि अब ED वसूली मामले में एक बार फिर एक्शन में आ गई है। इसी के चलते अभिनेत्री की संपत्ति को जब्त किया गया है।

Jacqueline Fernandez private photo Sukesh Chandrasekhar 2

वसूली मामले में आरोपी साबित हुए सुकेश चंद्रशेख की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ काफी नजदीक या देखने को मिली थी इस दौरान ही उन्होंनेअभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को करोड़ों रुपए कीमत के महंगे गिफ्ट भी तोहफे के रुप में दिए थे। वसूली मामले में ईडी द्वारा अभी जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की जा चुकी है। इस दौरान ही उन्होंनेइन सभी गिफ्ट के बारे में जानकारी साझा की थी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles