एक्टर सलीम घौस के बाद मशहूर सिंगर ने 54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सलमान खान का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सलीम घौस ने हाल ही में अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें लगातार श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। कलाकार के निधन की खबर से अभी इंडस्ट्री भरी भी नहीं थी कि एक और बुरी खबर अब सामने निकल कर आ रही है।

google news
salman khan friend taz tarsame singh died

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर तरसेम सिंह सैनी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट गाने गाए हैं। जो आज भी लोगों की जुबां पर बने हुए रहते हैं वे सभी के चाहिए सिंगर में से एक थे।

दिवंगत सिंगर तरसेम सिंह सैनी की दोस्ती अभिनेता सलमान खान और अरिजीत जैसे फेमस सिंगर के साथ भी रही है। सिंगर को उनके नाम स्व ज्यादा स्टीरियो नेशन और ताज के नाम से जाना जाता था। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बना ली थी उन्हें फिल्मी दुनिया के सभी सितारे बहुत अच्छे से जानते हैं उनके निधन की खबर सुनने के बाद सभी ने उन्हें सोशल मीडिया माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की है।

taz tarsame singh died 1

सिंगर को बड़ी लोकप्रियता साल 1989 में आए एलबम ‘Hit The Deck’से मिली थी। खबरों की मानें तो उनके लीवर ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया था इस वजह से वह कोमा में भी चले गए थे पिछले काफी समय से बीमारी की जंग लड़ रहे सिंगर में अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया और वे अपनी इस जंग को हार गए इंडस्ट्री ने उनके साथ ही एक मशहूर सिंगर को खो दिया।

google news

80 के दशक में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाले ताज ने अपने पूरे करियर में कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने दिए हैं जिनमें फिल्म ‘कोई मिल गया’ का ‘इट्स मैजिक’ और ‘रेस’ का ‘मुझपे तो जादू’ जैसी फिल्में शामिल हैं। ताज ने अपने सिंगिंग के दम पर इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!